मुंबई। इस साल वेलंटाइन डे के मौके एक छोटी सी वीडियो क्लिप के जरिये इंटरनेट की सनसनी बन गई साऊथ एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर अब बड़े परदे पर सिर्फ दक्षिण भारतीय भाषाओं में ही नहीं बल्कि हिंदी के दर्शकों को भी अपना अंदाज़ दिखाएंगी।

केरल की रहने वाली 18 साल की प्रिया प्रकाश वारियर अपनी मलयालम फिल्म ओरु अदार लव (Oru Adaar Love) के एक गाने ‘माणिक्य मलराय पूवी...’ में अपनी आंखों का गज़ब का एक्सप्रेशन दिखाने के कारण रातो रात इंटरनेट पर छा गई थीं। केरल के त्रिचूर के विमला कॉलेज में बी कॉम की पढ़ाई कर रही प्रिया प्रकाश के पहले डाले गए 26 सेकेंड के वीडियो से ही बड़ा तहलका मचा था और उसके बाद कई और क्लिप जारी किये गए। इतना ही नहीं उनको लेकर फ़तवा भी निकला गया और एफ आई आर भी दर्ज़ हुई लेकिन बाद में अदालत ने सारी एफ आई आर को रद्द कर दिया।

बताते हैं कि प्रिया प्रकाश की देश भर में फैली लोकप्रियता को देखते हुए अब उनके फिल्म के निर्माता ने इसे भुनाने का फैसला किया है और बताया जाता है कि इसी कारण अब ओरु अदार लव को मलयालम के अलावा तमिल, तेलुगु और हिंदी में भी रिलीज़ करने का फैसला किया गया है। हालांकि निर्माता की तरफ़ से अभी तक इस बार की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। ओमर लुलु के निर्देशन में बनी कॉलेज रोमांस वाली इस फिल्म में प्रिया के अलावा रोशन अब्दुल रौफ और नूरीं शेरिफ ने भी काम किया है। बताया जा रहा ही कि इन सारी भाषाओं के साथ फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज़ होगी।

उसी समय देश-दुनिया में सलमान खान की रेस 3 भी रिलीज़ हो रही है । प्रिया प्रकाश वारियर के इन्स्टाग्राम पर 5.4 मिलियन फ्लोवर्स हैं और हाल ही में आई पी एल क्रिकेट के मैच के दौरान उनकी एक फर्ज़ी तस्वीर वायरल हो गई थी।

यह भी पढ़ें: करीब 15 साल बाद करण-अर्जुन की मम्मी कर रही हैं वापसी

Posted By: Manoj Khadilkar