Move to Jagran APP

प्रियंका चोपड़ा की देखादेखी कपिल शर्मा ने भी उठाया यह क़दम, मगर नहीं बनी बात!

प्रियंका चोपड़ा ने भी निक जोनस से शादी के बाद शादी का रिसेप्शन दिल्ली में आयोजित किया था, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल हुए थे।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Sat, 02 Feb 2019 12:29 PM (IST)Updated: Thu, 07 Feb 2019 04:21 PM (IST)
प्रियंका चोपड़ा की देखादेखी कपिल शर्मा ने भी उठाया यह क़दम, मगर नहीं बनी बात!
प्रियंका चोपड़ा की देखादेखी कपिल शर्मा ने भी उठाया यह क़दम, मगर नहीं बनी बात!

मुंबई। आपको याद होगा, पिछले साल दिसम्बर में प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकन मंगेतर निक जोनस के साथ जोधपुर में शादी की थी, मगर इसका रिसेप्शन दिल्ली में दिया था, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शिरकत की थी। कुछ ऐसा ही कपिल शर्मा ने भी किया। मगर बात बनी नहीं।

loksabha election banner

कपिल शर्मा ने भी पिछले साल दिसम्बर में अपनी कॉलेज के समय की गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी की थी और दो फरवरी को उन्होंने दिल्ली में एक रिसेप्शन पार्टी आयोजित की। इस पार्टी में कपिल ने कथित तौर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी निमंत्रित किया था, मगर व्यस्त होने की वजह से पीएम नहीं पहुंच सके। रिसेप्शन के दौरान कपिल और गिन्नी ने रॉयल ब्लू कलर के कॉम्बिनेशन को चुना। कपिल ने लिखा- ''जश्न कभी ख़त्म नहीं होते। आप लोगों का आशीर्वाद चाहिए।''

कपिल ने 12 दिसम्बर को गिन्नी के साथ अपने होम टाउन जालंधर में शादी की थी। इसके बाद 24 दिसम्बर को मुंबई में एक भव्य रिसेप्शन पार्टी रखी, जिसमें बॉलीवुड के तमाम बड़े सेलेब्रिटीज़ मेहमान बने। इसके बाद कपिल अपने टीवी शो द कपिल शर्मा शो में मसरूफ़ हो गये, जिसके शुरुआती एपिसोड्स को ख़ूब लोकप्रियता मिली और नंबर शो बन गया। हालांकि पिछले हफ़्ते में कपिल का शो टीआरपी की सीढ़ियों पर फिसला है। 

 

View this post on Instagram

One more wedding reception for #kapilsharma and his wife in delhi 😍

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

कपिल और पीएम एक-दूसरे के प्रशंसक रहे हैं। कुछ दिन पहले जब पीएम मुंबई में फ़िल्म संग्रहालय का उद्घाटन करने आये थे, तो कपिल ने उनसे मुलाक़ात की थी और उनके साथ ली गयी तस्वीर सोशल मीडिया में पोस्ट करके उनके सेंस ऑफ़ ह्यूमर की तारीफ़ की थी। कपिल ने लिखा था-  आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी आपसे मिलाक़ात करना और आपके प्रेरणादायी विचारों को जानना बेहतरीन रहा। और मुझे कहना चाहिए कि आपका सेंस ऑफ़ ह्यूमर काफ़ी बढ़िया है। 

कपिल के इस ट्वीट से गदगद प्रधानमंत्री ने अपनी ख़ुशी ज़ाहिर की थी। पीएम ने लिखा था कि जब कपिल शर्मा जैसा शख़्स किसी के ह्यूमर की तारीफ़ करे तो वो ख़ुश होगा ही और मैं कोई अपवाद नहीं हूं।

इसके बाद कपिल ने अपने शो में प्रधानमंत्री से अपने 2016 के एक ट्वीट के लिए माफ़ी मांगी थी, जिसमें उन्होंने सरकारी विभागों पर भ्रष्टाचार करने का आरोप लगाया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.