मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

मुंबई। ये साल नए चेहरों का साल होगा। एक के बाद एक स्टार डॉटर्स और संस फिल्मी दुनिया में कदम रखने के लिए तैयार हो रहे हैं और उसी कड़ी में अब पद्मिनी कोल्हापुरे का बेटा भी शामिल हो गया है।

पद्मिनी कोल्हापुरे और निर्माता प्रदीप शर्मा का बेटा प्रियंक शर्मा भी अब हिंदी फिल्मों में प्रवेश कर रहा है। उनकी डेब्यू फिल्म का नाम सब कुशल मंगल है। इस फिल्म को शाद अली, मणिरत्नम और शिमीत अमीन के असिस्टेंट रह चुके करण कश्यप डायरेक्ट कर रहे हैं, जिनकी ये पहली फिल्म है। फिल्म की शूटिंग अगले महीने से शुरू होगी। इसी फिल्म को निर्माता नितिन मनमोहन की बेटी प्राची प्रोड्यूस करेंगी । साथ ही अक्षय खन्ना को भी अहम् रोल दिया गया है।

पद्मिनी ने अपने बेटे के बॉलीवुड डेब्यू की पुष्टि कर दी है। प्रियंक पर फिल्मों में जाने का कोई दवाब नहीं रहा था और वो अपनी पसंद से इस फ़ील्ड में आ रहे हैं। उन्होंने न्यूयॉर्क के ली स्ट्रासबर्ग इंस्टीट्यूट से एक्टिंग का कोर्स किया है। फिल्म सब कुशल मंगल एक कॉमेडी फिल्म होगी जिसे करण ने ही लिखा है। ये फिल्म झारखंड से जुड़ी कहानी होगी।

कपूर खानदान ( राजकपूर और अनिल कपूर वाला) बॉलीवुड में पहले से ही बड़ा रहा है और अब एक और कपूर परिवार या उससे जुड़े लोग फिल्मी भीड़ में शामिल हो रहे हैं। पद्मिनी अपने ज़माने की मशहूर अभिनेत्री रही हैं और उनकी छोटी बहन तेजस्वी कोल्हापुरी ने भी कई फिल्मों में काम किया है। पद्मिनी के पति प्रदीप शर्मा ने कई बड़ी फिल्में प्रोड्यूस की जबकि पद्मिनी से छोटी बहन शिवानी के पति शक्ति कपूर, किसी परिचय के मोहताज़ नहीं है। उनकी बेटी श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री हैं और बेटे सिद्धांत ने भी कई फिल्मों में काम किया है।

इस साल कई ऐसे नए नए चेहरों के आने की उम्मीद है, जिनकी बॉलीवुड में रिश्तेदारी रही है। इनमें परेश रावल का बेटा आदित्य, चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ( स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2) , सनी देओल के बेटे करण ( पल पल दिल के पास), मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन ( नोटबुक), सुनील शेट्टी के बेटे अहान (तेलुगु फिल्म RX 100 का हिंदी रीमेक) , कटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ ( टाइम टू डांस), संजय लीला भंसाली की भांजी शर्मिंन और जावेद जाफरी के बेटे मिज़ान (अनाम फिल्म), डैनी डेनज़ोंगपा के बेटे रिन्जिंग (स्क्वॉड ), ट्विंकल खन्ना की मौसी का लड़का करण कपाडिया ( ब्लैंक ), अमरीश पुरी के पोते वर्धन पुरी और शिवलिका ओबरॉय (पागल ), पूनम ढिल्लन के बेटे अनमोल ठकेरिया (Tuesdays And Fridays), पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला ( जवानी जानेमन) और भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी ( मर्द को दर्द नहीं होता) शामिल हैं l

यह भी पढ़ें: साऊथ की ये ग्लैमरस अभिनेत्री बनी परेश रावल के बेटे की हीरोइन

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप