मुंबई। साल 1998 में रिलीज़ हुई फिल्म बड़े मियां छोटे मियां आपको याद होगी, इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और गोविंदा ने अपनी कॉमेडी से दुनिया जीत ली थी। ये बड़े और छोटे इस बार आमने-सामने होंगे बॉक्स ऑफ़िस के मैदान में।

जी हाँ, अमिताभ बच्चन की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज़ हो रही है। ये फिल्म इस साल की बहुचर्चित फिल्मों में है और बड़ा बजट भी है ऐसे में और कोई इस फिल्म के सामने अपनी फिल्म रिलीज़ करने से कतरा रहा था लेकिन गोविंदा के साथ ऐसा नहीं है। ख़बर है कि ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के सामने गोविंदा की रंगीला राजा रिलीज़ हो रही है। इस फिल्म को सेंसर बोर्ड के पूर्व प्रमुक्ख निर्देशक पहलाज निहलानी ने निर्देशित किया है। फिल्म रंगीला राजा में गोविंदा का डबल रोल है और वह कुल चार अलग-अलग किरदारों की भूमिका निभाते देखे जा सकेंगे। फिल्म के दो किरदार असल जीवन में बाबा रामदेव और विजय माल्या से प्रेरित होंगे। पिछले दिनों इस फिल्म के रिलीज़ किये गए पोस्टर चर्चा में रहे।

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान जैसी बड़ी फिल्म के सामने रंगीला राजा को रिलीज़ किये जाने पर पहलाज निहलानी का कहना है कि बड़ी फिल्म के सामने हमेशा एक छोटे बजट की फिल्म का ऑप्शन होता है। जो ठग्स नहीं देखना चाहते उनके लिए गोविंदा की कॉमेडी भी मौजूद रहेगी। और दिवाली जैसा मौका है तो इसे कोई भी निर्माता कैसे जाने दे सकता है। गोविंदा की अपनी फैन फालोविंग है। बता दें कि इस हफ़्ते भी गोविंदा की फिल्म फ्राई डे रिलीज़ हो रही है जिसमें उनके साथ वरुण शर्मा की अहम् भूमिका है।

बता दें कि विजय कृष्ण आचार्य के निर्देशन में बनी ठग्स ऑफ हिंदोस्तान आठ नवंबर को रिलीज़ हो रही है. इस फिल्म में पहली बार आमिर खान और अमिताभ बच्चन एक साथ नज़र आयेंगे . फिल्म में कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख़ की भी अहम् भूमिका हैl 

Posted By: Manoj Khadilkar