Move to Jagran APP

जब अनुष्का शर्मा की तरह इन खूबसूरत अभिनेत्रियों ने भी दिखाया अपना डरावना अवतार

खूबसूरत अभिनेत्रियां जब डराती हैं तो शायद ज्यादा डर लगता है! है ना?

By Shikha SharmaEdited By: Published: Thu, 11 Jan 2018 02:38 PM (IST)Updated: Fri, 12 Jan 2018 10:38 AM (IST)
जब अनुष्का शर्मा की तरह इन खूबसूरत अभिनेत्रियों ने भी दिखाया अपना डरावना अवतार
जब अनुष्का शर्मा की तरह इन खूबसूरत अभिनेत्रियों ने भी दिखाया अपना डरावना अवतार

मुंबई। अनुष्का शर्मा इन दिनों सुर्ख़ियों से नीचे उतरने का नाम ही नहीं ले रहीं। पहले क्रिकेटर विराट कोहली से शादी और अब उनकी आने वाली फ़िल्म 'परी' ने हेडलाइन्स पर अपनी जगह बनाई हुई है। अनुष्का ने कुछ महीनों पहले ही अपनी इस फ़िल्म का फर्स्ट लुक रिलीज़ किया था और अब इसका मोशन पोस्टर भी।

loksabha election banner

आपको बता दें कि 'परी' को अनुष्का ही प्रोड्यूस कर रही हैं और यह एक हॉरर फ़िल्म होने वाली है। 'परी' के मोशन पोस्टर में आपने अनुष्का को लाल आंखे और पूरे चेहरे पर घावों को देखा होगा जिसमें से खून निकल रहा था। लोगों को और ज्यादा डराने के लिए अनुष्का ने फिर एक पोस्टर रिलीज़ किया जिसमें उनके पीछे एक डरावनी शख्सियत खड़ी हुई है। इससे पहले भी अनुष्का भूत का किरदार निभा चुकी हैं फ़िल्म 'फिल्लौरी' में मगर, उस फ़िल्म में उन्होंने लोगों को डराया नहीं बल्कि एंटरटेन किया था। वैसे, अनुष्का के अलावा कई बार हमारी खूबसूरत अभिनेत्रियों ने अपना डरावना अवतार लोगों के सामने पेश किया है। 

यह भी पढ़ें: ऐसे कैसे रिलीज़ होगी 'पद्मावत', इन 5 फ़िल्मों पर भी ख़ूब हुई थी सियासत

कोंकणा सेन शर्मा और हुमा क़ुरेशी ने साल 2013 में फ़िल्म 'एक थी डायन' में लोगों को खूब डराया। इस फ़िल्म में कोंकणा तो पहले से ही भूत के किरदार में थी मगर, जब हुमा का भूतिया लुक सामने आया तो लोगों के पसीने छूट गए।

बिपाशा बासु ने तो हॉरर फ़िल्मों को करने की मानो कसम खा रखी है। कभी वो भूतों से डरती है, कभी लड़ती हैं तो कभी खुद भूत बन जाती है। आपने खूबसूरत बिपाशा को साल 2015 में फ़िल्म 'अलोन' में डबल रोल में देखा होगा जिसमें से एक भूत बनती है।

सनी लियोनि जैसी खूबसूरत अभिनेत्री भी डरावनी भूतनी बनी थीं। 'रागिनी एम् एम् एस 2' में सनी भी भूत का किरदार निभाती नज़र आई थीं और वो भी बेहद डरावनी। 

यह भी पढ़ें: जोड़ी वही कहानी नई, क्या आप भी तैयार हैं साल 2018 में इनके रीयूनियन के लिए

फ़िल्म 'कृष्णा कॉटेज' में भी अभिनेत्री ईशा कोपिकर ने अपने Ghost अवतार से सभी को कांपने पर मजबूर कर दिया था। फ़िल्म देखते हुए किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि खूबसूरत ईशा भी किसी को डरा सकती हैं। 

खूबसूरत अभिनेत्रियां जब भूत बनती हैं तो शायद ज्यादा डर लगता है। ऐसा ही कुछ हुआ जब फ़िल्म 'क्लिक' में स्नेहा उल्लाल भूत बन कर सामने आईं। इन्हें देखर कौन कह सकता है कि ऐश्वर्या राय बच्चन की तरह सुन्दर दिखने वाली स्नेहा लोगों को डरा भी सकती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.