मुंबई। शाह रुख़ ख़ान की फ़िल्म ज़ीरो दुनियाभर के सिनेमाघरों में पहुंच गयी है और फैन अपने-अपने तरीक़े से किंग ख़ान की नई फ़िल्म का स्वागत कर रहे हैं। सोशल मीडिया में फैंस के जोश की तस्वीरें छायी हुई हैं, मगर इनमें एक ऐसी तस्वीर है, जिसकी कल्पना किसी ने नहीं की होगी। 

शाह रुख़ के एक फैन ने नोबल पुरस्कार विजेता इंटरनेशनल एक्टिविस्ट मलाला यूसुफजई का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने ज़ीरो देखने के बाद किंग ख़ान के नाम संदेश भेजा है। इस वीडियो में मलाला कहती हैं कि मूवी बहुत एंटरटेनिंग है और उन्हें काफ़ी पसंद आयी है। उनके पूरे परिवार ने इस पसंद किया है। मलाला ने शाह रुख़ से ट्विटर चैट का ज़िक्र करते हुए ऑक्सफोर्ड या यूके में कहीं भी मिलने की इच्छा ज़ाहिर की है। मलाला ने शाह रुख़ को अमेज़िंग बताते हुए ज़ीरो के लिए शुक्रिया कहा है। 

आनंद एल राय निर्देशित ज़ीरो एक रोमांटिक ड्रामा फ़िल्म है, जिसमें शाह रुख़ ने 4 फुट के बौने बउआ सिंह का किरदार प्ले किया है। फ़िल्म में अनुष्का शर्मा एक साइंटिस्ट के रोल में हैं, जो सेरेब्रल पाल्सी की शिकार है, वहीं कटरीना कैफ़ सुपर स्टार बबीता कुमार के रोल में हैं। इन दोनों ही अदाकाराओं की भी ख़ूब तारीफ़ हो रही है। करण ने कटरीना के इस कैरेक्टर को करियर की बेस्ट परफॉर्मेंस कहा है। करण लिखते हैं कि कटरीना एक टूटी हुई सुपर स्टार के किरदार में कटरीना ने अपनी बॉडी लैंग्वेज का इस्तेमाल करते हुए दिल छू लेने वाली परफॉर्मेंस दी है। 

आनंद एल राय के साथ रांझणा और तनु वेड्स मनु सीरीज़ कर चुकीं स्वरा भास्कर ने ज़ीरो की तारीफ़ में कई ट्वीट किये हैं, लेकिन सबसे अधिक कटरीना की परफॉर्मेंस से प्रभावित हैं। 

अक्षय कुमार के साथ गोल्ड से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली मौनी रॉय ज़ीरो से काफ़ी प्रभावित हैं। मौनी लिखती हैं कि शाह रुख़ सर ने बेहतरीन काम किया है। उनसे बेहतर रोमांस कोई नहीं कर सकता। अनुष्का शर्मा सुंदर दिखी हैं और शानदार परफॉर्मेंस दी है। कटरीना तो होश ही उड़ा देती हैं। 

उधर, शाह रुख़ ज़ीरो के लिए मिल रही तारीफ़ों से पुल्कित हैं और उन्होंने एक कविता की पंक्तियों के ज़रिए सभी को शुक्रिया कहा है। 

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप