Move to Jagran APP

नीना गुप्ता की बेटी मसाबा और मधु मंटेना अलगाव की राह पर, तीन साल पहले हुई थी शादी

विव ने भी नीना से प्यार के इस रिश्ते को स्वीकार किया लेकिन शादी नहीं की। नीना बाद में एक बेटी की माँ बनीं (मसाबा की ) और सिंगल मदर की तरह परवरिश का फैसला किया।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Sat, 25 Aug 2018 09:37 PM (IST)Updated: Mon, 27 Aug 2018 12:43 PM (IST)
नीना गुप्ता की बेटी मसाबा और मधु मंटेना अलगाव की राह पर, तीन साल पहले हुई थी शादी
नीना गुप्ता की बेटी मसाबा और मधु मंटेना अलगाव की राह पर, तीन साल पहले हुई थी शादी

मुंबई। फैशन डिज़ाइनर और अभिनेत्री नीना गुप्ता की बेटी मसाबा और निर्माता मधु मंटेना का वैवाहिक जीवन संकट में है और दोनों ने ट्रायल सेपरेशन का फैसला किया है।मसाबा महान क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के बेटी हैं।

loksabha election banner

मसाबा और मधु ने साल 2015 में शादी की थी। रामगोपाल वर्मा के कज़िन मधु, फैंटम फिल्म प्रोडक्शन कंपनी के चार ओनर्स में से एक हैं। वो निजी तौर पर मौसम, रक्तचरित्र और गजनी के भी निर्माता रहे हैं। दोनों ने ट्रायल सेपरेशन में रहने का फैसला किया है और अपनी शादी को एक और मौका देना चाहते हैं। मसाबा ने इस अलगाव के फैसले पर इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी लिखा है। वो लिखती हैं - बहुत दुःख के साथ कहना पड़ रहा है कि वो और मधु अब ट्रायल सेपरेशन पर जाएंगे। ये फैसला परिवार और प्रोफेशन के लोगों से सलाह कर किया है। जबरन एक दूसरे के साथ रहने से अच्छा हम एक दूसरे का सम्मान करें। ये परिवार के लिए मुश्किल की घड़ी है और उम्मीद है हमारे निजी जीवन की प्राइवेसी का ध्यान रखा जाएगा। वैसे हम दोनों इतने मजबूत हैं कि सवालों के जवाब दे सकते हैं लेकिन एक दूसरे को थोड़ा समय देना चाहते हैं। मसाबा का ये पोस्ट आप यहां पढ़ सकते हैं।

A post shared by Mufasa✨🌙 (@masabagupta) on

मसाबा की माँ नीना गुप्ता जानी मानी अभिनेत्री हैं। उनको वेस्टइंडीज़ के महान क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स से एक पार्टी के दौरान प्यार हो गया था। विव तब शादीशुदा और दो बच्चों के पिता थे। विव ने भी नीना से प्यार के इस रिश्ते को स्वीकार किया लेकिन शादी नहीं की।

नीना बाद में एक बेटी की माँ बनीं (मसाबा की ) और सिंगल मदर बन कर अपनी बेटी की परवरिश करने का फैसला किया। साल 2008 में उन्होंने विवेक मेहरा से शादी की।

यह भी पढ़ें: Box Office : दूसरे शुक्रवार को गोल्ड और सत्यमेव जयते का कलेक्शन जानकर हैरान हो जाएंगे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.