Move to Jagran APP

दबंग 3 में चलेगा 'सलमौनी' का सिक्का, लेकिन बस इतनी देर

दबंग 3 , अगले साल 26 जनवरी को लाने का प्लान है और यदि ऐसा होता है तो सलमान का तब मुकाबला रितिक रोशन की सुपर 30 से होगा।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Wed, 18 Apr 2018 02:08 PM (IST)Updated: Sun, 29 Apr 2018 09:28 AM (IST)
दबंग 3 में चलेगा 'सलमौनी'  का सिक्का, लेकिन बस इतनी देर
दबंग 3 में चलेगा 'सलमौनी' का सिक्का, लेकिन बस इतनी देर

मुंबई। सलमान खान ने हाल ही में कहा था कि दबंग का तीसरा भाग वो जल्द शुरू करने जा रहे हैं। इस फिल्म में इस बार बहुत कुछ नया देखने मिलेगा और जैसा की जागरण डॉट कॉम ने करीब एक साल पहले बताया था कि फिल्म में टीवी की ख़ूबसूरत नागिन यानि मौनी रॉय भी होंगी।

loksabha election banner

दरअसल पिछले कुछ समय से ख़बर आ रही थी कि मौनी रॉय भी दबंग 3 में इतना बड़ा रोल होगा कि वो लीड हीरोइन सोनाक्षी सिन्हा से भी अधिक समय तक दिखेंगी लेकिन ऐसा नहीं है। सूत्रों के मुताबिक मौनी, दबंग 3 का हिस्सा जरुर हैं लेकिन कैमियो से बस थोड़ा सा ज़्यादा। फिल्म में वो 20 मिनट से अधिक नहीं दिखने वाली हैं। दरअसल फिल्म दबंग 3 , प्रीक्वल होगा यानि अब तक चुलबुल पांडे की ज़िंदगी में हुई घटनाओं से पहले के किस्से। इस कहानी में सलमान खान के किरदार के रोबिनहुड पांडे बनने को विस्तार से दिखाया जाएगा। बताया जाता है कि मौनी रॉय सलमान की लव इंटरेस्ट होंगी और फिल्म में वो फ्लैशबैक सीन्स में आएंगी। एक बात साफ़ कर दे कि दबंग 3 की हीरोइन सोनाक्षी सिन्हा ही होंगी, जिन्होंने पहले दो भाग में चुलबुल पांडे की बीवी का किरदार निभाया था। मौनी रॉय बॉलीवुड में सबसे पहले अक्षय कुमार के साथ फिल्म गोल्ड में नज़र आएंगी जो इस साल 15 अगस्त को रिलीज़ हो रही है। इसके बाद वो करण जौहर की फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी नज़र आयेंगी। रणबीर और आलिया भट्ट स्टारर इस फिम में मौनी का रोल थोड़ा निगेटिव सा है। सलमान खान की दबंग 3 इस साल जून में शुरू होगी।

गौरतलब है कि सलमान खान ने साल 2018 और 2019 की ईद अपने नाम पर बुक कर ली है, जैसा वो हर बार करते हैं। इस साल ईद के मौके पर रेस 3 आएगी और उसके अगले साल ईद पर भारत। दबंग 3 , अगले साल 26 जनवरी को लाने का प्लान है और यदि ऐसा होता है तो सलमान का तब मुकाबला रितिक रोशन की सुपर 30 से होगा। दबंग 3 को इस बार अरबाज़ खान नहीं बल्कि प्रभुदेवा डायरेक्ट करेंगे। सलमान खान की दबंग साल 2010 में रिलीज़ हुई थी और उसके दो साल बाद दबंग का दूसरा भाग।

यह भी पढ़ें: अखंड भारत के पहले बाग़ी की फिल्म में ‘बाहुबली तमन्ना’ भी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.