मुंबई। हाल ही में मिथुन चक्रबर्ती के बड़े बेटे मिमोह यानी महाअक्षय चक्रवर्ती ने मदालसा शर्मा से शादी की है।शादी के बाद मदालसा बेहद खुश हैं और लगातार सोशल मीडिया पर अपनी ख़ुशी ज़ाहिर करते हुए तस्वीरें शेयर कर रही हैं! 

गौरतलब है कि मदालसा अभिनेत्री शीला शर्मा की बेटी हैं। शीला शर्मा जिनको आपने ‘नदिया के पार’, ‘हम साथ-साथ हैं’ और ‘चोरी चोरी चुपके चुपके’ जैसी फ़िल्मों में देखा है। शीला शर्मा ने राइटर सुभाष शर्मा से शादी की थी और मदालसा इन्हीं की बेटी है। मदालसा के बारे में बता दें कि वो भी एक एक्‍ट्रेस हैं और उन्होंने साउथ की कई फ़िल्मों में काम किया है। सोशल मीडिया पर भी मदालसा बेहद सक्रिय रहती हैं और लगातार अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इन लेटेस्ट तस्वीरों में शादी के बाद की उनकी ख़ुशी महसूस कर सकते हैं! तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा भी है कि जब वो पहली बार ही महाअक्षय से मिलीं तभी वो जान गयी थीं कि वही हैं उनके जीवन का प्यार! 

यह भी पढ़ें: करण जौहर समेत इन सितारों संग केक काटकर भूमि पेडनेकर ने मनाया अपना बर्थडे, देखें तस्वीरें 

 

 

 

The first time I saw you, my heart whispered, “that’s the one!” 💕 and now I love being my husband’s wife 💝 ✨✨✨ #happilymarried #lovemyhusband #blessed #touchwood #praisethelord #throwbackpicture #happinessishim #couplegoals #hubbywifey #newlyweds #unconditionallove #uandme #love 💛💚

A post shared by Madalsa Sharma Chakraborty (@madalsasharma) on

गौरतलब है कि मदालसा शर्मा ने साल 2011 में आई फ़िल्म 'एंजेल' से अपना बॉलीवुड सफ़र शुरू किया था। उससे पहले वो साल 2009 में तेलुगू फ़िल्म ‘फिटिंग मास्टर’ और कन्‍नड़ फ़िल्म ‘शौर्य’ में काम कर चुकी थीं। मदालसा कुछेक विज्ञापनों में भी काम कर चुकी हैं जिनसे उन्हें काफी लोकप्रियता भी मिली। इस तस्वीर में भी आप मदालसा और महाअक्षय की केमिस्ट्री देख सकते हैं! 

26 सितंबर 1991 को मुंबई में जन्मीं मदालसा की परवरिश भी यही हुई हैं और उन्‍होंने मीठीबाई कॉलेज से अंग्रेजी साहित्य की पढ़ाई की है। मदालसा की माने तो वो हमेशा से ही एक अभिनेत्री बनना चाहती थीं। उन्हें सिनेमा का ग्लैमर हमेशा से आकर्षित करता रहा है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उनका ग्लैमरस अंदाज़ साफ़ देखा जा सकता है।

अभिनय के साथ-साथ मदालसा ने डांस की भी ट्रेनिंग ली है। मदालसा को नयी नयी जगह घूमने के अलावा खाने का भी बेहद शौक है। उन्हें पेट्स से भी बेहद लगाव है। शादी से पहले मदालसा और मिमोह लगभग तीन साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे।

बॉलीवुड फ़िल्मों की बात करें मदालसा साल 2014 में आई ‘सम्राट एंड कंपनी’ और 2015 में बनी ‘पैसा हो पैसा’ जैसी फ़िल्मों में भी नज़र आ चुकी हैं। उन्होंने एक जर्मन फ़िल्म ‘द गर्ल विद द इंडियन एमराल्ड’ में भी काम किया है। 

यह भी पढ़ें: पुण्यतिथि पर याद आये ‘काका’, जानिए राजेश खन्ना से जुड़ी कुछ अनोखी कहानियां

मदालसा के अलावा उनके पति मिमोह की बात करें तो मिमोह चक्रवर्ती ने अपने अभिनय की शुरुआत साल 2008 में आई फ़िल्म 'जिम्मी' से किया था। बॉलीवुड में ख़ास सफलता नहीं मिलने पर मिमोह ने बंगाली फ़िल्मों की तरफ रुख कर लिया। 

 

 

 

Blessed with the best ❤️ words will never be enuf to express my love for you. My soulmate, my life! #newlyweds #hubbywifey #mimohkishaadi #themnmwedding #mimohmadalsa #loveyou #besthubbyever #touchwood #stayblessedall #madalsasharma #mrschakraborty ✨

A post shared by Madalsa Sharma Chakraborty (@madalsasharma) on

Posted By: Hirendra J