मुंबई। बॉलीवुड में शादियों का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। अब लेटेस्ट अपडेट यह है कि दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के घर पर जल्द ही शहनाइयां बजने वाली हैं। दरअसल मिथुन के बड़े बेटे मिमोह यानी महाअक्षय चक्रवर्ती अगले महीने मदालसा शर्मा से शादी करने जा रहे हैं। बता दें कि मिथुन दा की होने वाली बहू मदालसा भी एक अभिनेत्री हैं और उनकी इन चुनिंदा तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि वो कितनी स्टाइलिश और ग्लैमरस हैं।

गौरतलब है कि मदालसा अभिनेत्री शीला शर्मा की बेटी हैं। शीला शर्मा जिनको आपने ‘नदिया के पार’, ‘हम साथ-साथ हैं’ और ‘चोरी चोरी चुपके चुपके’ जैसी फ़िल्मों में देखा है। शीला शर्मा ने राइटर सुभाष शर्मा से शादी की थी और मदालसा इन्हीं की बेटी है। मदालसा के बारे में बता दें कि वो भी एक एक्‍ट्रेस हैं और उन्होंने साउथ की कई फ़िल्मों में काम किया है। सोशल मीडिया पर भी मदालसा बेहद सक्रिय रहती हैं और लगातार अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इन तस्वीरों में उनका स्टाइलिश और ग्लैमरस अंदाज़ साफ़ देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर क्या अब आर बाल्की के साथ करेंगे फ़िल्म, देखें तस्वीरें

गौरतलब है कि मदालसा शर्मा ने साल 2011 में आई फ़िल्म 'एंजेल' से अपना बॉलीवुड सफ़र शुरू किया था। उससे पहले वो साल 2009 में तेलुगू फ़िल्म ‘फिटिंग मास्टर’ और कन्‍नड़ फ़िल्म ‘शोर्य’ में काम कर चुकी थीं। मदालसा कुछेक विज्ञापनों में भी काम कर चुकी हैं जिनसे उन्हें काफी लोकप्रियता भी मिली। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं ट्रेडिशनल और मॉडर्न हर लुक में मदालसा काफी कूल लगती हैं।

26 सितंबर 1991 को मुंबई में जन्मीं मदालसा की परवरिश भी यही हुई हैं और उन्‍होंने मीठीबाई कॉलेज से अंग्रेजी साहित्य की पढ़ाई की है। मदालसा की माने तो वो हमेशा से ही एक अभिनेत्री बनना चाहती थीं। उन्हें सिनेमा का ग्लैमर हमेशा से आकर्षित करता रहा है। इन तस्वीरों में भी आप देख सकते हैं कि उनका हर अंदाज़ कितना ग्लैमरस और आकर्षक है!

अभिनय के साथ-साथ मदालसा ने डांस की भी ट्रेनिंग ली है। मदालसा को नयी नयी जगह घूमने के अलावा खाने का भी बेहद शौक है। उन्हें पेट्स से भी बेहद लगाव है। बता दें कि मदालसा और मिमोह की शादी से पहले रोके की रस्म हो चुकी है। यह दोनों अपनी शादी की ख़बरों को सबसे छुपा कर रखना चाहते थे लेकिन, अब यह ख़बर मीडिया में है। कहा जा रहा है कि मदालसा और मिमोह लगभग तीन साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और अब उनका यह रिलेशनशिप शादी में बदलने जा रहा है।

बॉलीवुड फ़िल्मों की बात करें मदालसा साल 2014 में आई ‘सम्राट एंड कंपनी’ और 2015 में बनी ‘पैसा हो पैसा’ जैसी फ़िल्मों में भी नज़र आ चुकी हैं। उन्होंने एक जर्मन फ़िल्म ‘द गर्ल विद द इंडियन एमराल्ड’ में भी काम किया है। एक वेबसाईट को दिए इंटरव्यू में मदालसा ने बताया कि- ‘हमारी शादी 7 जुलाई को होगी। हम सभी काफी उत्‍साहित हैं। इस इस फंक्‍शन को सिंपल रखना चाहते हैं। यह एक डेस्टिनेशन वेंडिग है। मैं आपको जगह के बारे में नहीं बता सकती लेकिन वो मुंबई नहीं है।’

यह भी पढ़ें: पापा संग बेटी रिया और एकता कपूर ने मनाया ‘वीरे दी वेडिंग’ की कामयाबी का जश्न, देखें तस्वीरें

मदालसा के अलावा उनके होने वाले पति मिमोह की बात करें तो मिमोह चक्रवर्ती ने अपने अभिनय की शुरुआत साल 2008 में आई फ़िल्म 'जिम्मी' से किया था। बॉलीवुड में ख़ास सफलता नहीं मिलने पर मिमोह ने बंगाली फ़िल्मों की तरफ रुख कर लिया। लेकिन, वहां भी कुछ ख़ास नहीं कर सके। इन सबके बीच मिमोह और मदालसा की शादी की ख़बर परिवार के लिए एक बेहद अच्छी ख़बर है।

By Hirendra J