मुंबई। Malaika Arora को ट्रोल करने वाले अगर यह समझते हैं कि वो उनका जोश कम कर रहे हैं तो वो बड़ी ग़लतफ़हमी में हैं, क्योंकि मलायका ट्रोल्स को हैंडल करना अच्छी तरह से जानती हैं। मलायका ने अपने नये फोटो के साथ उन सभी को करारा जवाब दिया है, जो मलायका की निजी ज़िंदगी को लेकर उल्टे-सीधे कमेंट करके उनका मज़ाक उड़ाना चाहते हैं।

पिछले दिनों अपनी एक तस्वीर की वजह से मलायका की ट्रोलिंग हो गयी थी। अब मलायका ने ट्रोलिंग करने वालों को ऐसा जवाब दिया है कि इस गर्मा के मौसम में उनके पसीने छूट जाएंगे। मलायका ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी नई फोटो पोस्ट की है, जिसमें स्विम वेयर में वो बीच पर टहलती दिख रही हैं। मलायका पीछे देखते हुए विंक करती हैं।

इस फोटो के साथ मलायका लिखती हैं- ख़ुश रहना एक च्वाइस है और मैं ख़ुश रहने को चुनती हूं। मुझे यह भी लगता है कि ख़ुशी मेरे चेहरे पर फब्ती है। इसलिए अपनी सोच और अपनी नकारात्मकता ख़ुद तक रखो और अपनी बकवास से मुझे बख़्श दो। इस पोस्ट के साथ मलायका ने कई हैश टैग लिखे हैं, जिनमें उनका यह मिज़ाज पता चल रहा है- Not Interested, Too busy being happy, not me for negativity, Tuesday thought, 43 and happy...

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Being happy is a choice .n I choose to be happy ..... also I think happiness looks good on me 🙃...... so keep ur opinions n ur negativity to urself n spare me ur crap #notinterested#toobusybeinghappy#notimefornegativity #tuesdaythoughts#43nhappy

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

हाल ही में मलायका छुट्टियां मनाने मालदीव्स गयी थीं, जहां से उन्होंने कई तस्वीरें पोस्ट की थीं। इन्हीं में से एक फोटो में मलायका बोट में खड़े हुए नज़र आती हैं। उन्होंने Knitted टॉप और शॉर्ट्स पहने हुए हैं। ग़ौर से देखने पर उनकी पेट वाले भाग पर स्ट्रेच मार्क्स नज़र आते हैं। इसी को लेकर कुछ यूज़र्स ने मलायका की खिंचाई की थी। हालांकि कई ने मलायका की तारीफ़ भी की। संभवत: मलायका ने ऐसे ही लोगों को अपनी पोस्ट के ज़रिए मैसेज देने की कोशिश की है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Aye aye captain ...... I see u #throwbackthursday ..... #seriouswithdrawlsymptoms #takemebacktomaldives @niyamamaldives

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

मलायका के बिंदास एटीट्यूड की दिया मिर्ज़ा, बिपाशा बसु, नीलम कोठारी, सोफी चौधरी, लीज़ा रे समेत कई एक्ट्रेसेज़ ने तारीफ़ की है। मलायका फ़िटनेस के मामले में कई एक्ट्रेसेज़ को कड़ी टक्कर देती हैं। 43 की उम्र में उनकी फिजिकल शेप ना सिर्फ़ तारीफ़े काबिल है, बल्कि प्रेरणादायी भी है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#Repost @tanghavri with @get_repost ・・・ 💥💥💥💥 @malaikaaroraofficial @iris_serban 📸 @mohitvaru #middayfoodawards #mua @muasergio #hair @salon_muah

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

मलायका अरबाज़ ख़ान से तलाक ले चुकी हैं और अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। दोनों की शादी की ख़बरें भी जब-तब आती रहती हैं, मगर इसके बारे में दोनों ने अभी कोई आधिकारिक एलान नहीं किया है।

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप