नई दिल्ली, जेएनएन। ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का कई महीनों से न्यूयॉर्क में इलाज चल रहा है। उनकी पत्नी नीतू कपूर उनके साथ हैं। ऋशि कपूर का हालचाल पूछने और उनकी तबीयत के बारे में जानने के लिए लगातार बॉलीवुड कलाकार उनसे मिलने पहुंचे हैं। अब मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने भी ऋषि कपूर से मुलाकात की है। इस खास मुलाकात की तस्वीर खुद ऋषि कपूर ने ट्वीटर पर शेयर की है। 

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। कभी दोनों साथ में स्पॉट किए जाते हैं तो किसी इवेंट पर साथ पहुंचते हैं। इसके साथ वे सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे की तस्वीरों पर कमेंट करते हैं। ऐसे में एक बार फिर दोनों साथ नजर आए न्यूयॉर्क में। दोनों ऋषि कपूर से मिलने पहुंचे जिनका कई महीनों से इलाज चल रहा है। ऋषि कपूर ने इस बारे में जानकारी देते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की है। तस्वीर को शेयर करते हुए ऋषि कपूर लिखते हैं कि मलाइका और अर्जुन आने के लिए धन्यवाद। आशा करता हूं कि आपने रॉकेटमेन देखी होगी और रेड फार्म पर लंच भी किया होगा। 

आपको बता दें कि ऋषि कपूर से हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव ने ऋषि से मुलाकात की थी। इस मौके पर नीतू सिंह भी साथ थीं। इस मुलाका़त की एक तस्वीर शेयर करते हुए नीतू ने लिखा- वर्ल्ड कप को लेकर काफी एक्साइटेड हूं। उम्मीद है, हम जीत जाएंगे।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Super charged about the World Cup !!! 🤞#kapildev #crickettales #hopingwemakeit 🙏

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

Posted By: Rahul soni