मुंबई। सिंबा अभी रिलीज ही हुई है और बातें हो रही हैं सिंबा 1, 2, 3 की। क्योंकि सिंबा का डायरेक्ट करने वाले रोहित शेट्टी की गोलमाल सीरिज सफल रही है। जब सिंबा के और पार्ट को लेकर खुद रणवीर सिंह से पूछा गया तो उन्होंने क्या कहा आप इस इंटरव्यू में जान सकते हैं। साथ ही आप सारा अली खान की इंस्पिरेशन कौन है इसका जवाब खुद सारा से ही सुन सकते हैं। लाइट्स कैमरा एक्शन में जागरण डॉट कॉम के एंटरटेनमेंट एडिटर पराग छापेकर से खास बातचीत में रणवीर और सारा ने कई राज खोले और फिल्मों को लेकर बात की। इंटरव्यू पढ़ने के साथ देखिए खास बातचीत - 

रणवीर सिंह फिल्म सिंबा को लेकर कहते हैं कि, पोस्टर ही एेसा था वो फर्स्ट लुक जो कराया था बहुत अरसे पहले कराया था। अब वो पोस्टर की देखो, एक तो जो लिखा है पोस्टर पर करण जौहर एंड रोहित शेट्टी प्रेजेंट्स टू ऑफ़ द बिगेस्ट बांड्स इन हिंदी सिनेमा। रोहित शेट्टी फिल्म मतलब रिगार्डलेस ऑफ़ हू इज़ इन इट। यह एक इवेंट फिल्म है। 

रणवीर सिंह और सारा अली खान दोनों ने इस सवाल का जवाब दिया कि वे क्रिसमस के मौके पर सांता से गिफ्ट के रूप में क्या चाहते हैं कि वह किस प्रकार के उन्हें गिफ्ट्स दे। रणवीर सिंह कहते हैं कि यह साल उनके लिए बेहतरीन रहा है। जनवरी में पद्मावत आई। इसके बाद गल्ली बॉय की शूटिंग शुरू हो गई। शादी हुई और इसके बाद बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड भी मिल गया। फिर मसाला हीरो के अवतार में आने का मौका मिला। सिंबा आ गई। और क्या चाहिए। सारा ने कहा कि, सचमुच लगता है कि केदारनाथ के बाद दर्शकों का प्यार जो मिला है वह बहुत बड़ा गिफ्ट है। क्योंकि उसके परिणाम से ही पापा मम्मी को गर्व महसूस करवा पाई हूं। लेकिन अगर मैं थोड़ी और लालची हो जाऊं तो सिंबा भी बेहतर हो। फिर आगे जाकर और भी सीखने के मौकै मिले।

रणवीर कहते हैं कि, एक एड के पोस्ट प्रोड्क्शन में यशराज स्टूडियो में हमारी डबिंग चल रही थी। रोहित सर आए और कहा कि देख मेरे पास एक सब्जेक्ट है जिसके लिए मैंने बोला हां सर। हां, बताइए कब है शूटिंग। कब है शूटिंग मैं तैयार हूं। गुलाटी मार के मैंने हां कर दी। मैं फिल्डिंग कर रहा था बेसिकली और फाइनली जाकर मैंने कैच पकड़ा है। आशा करता हूं कि इस फिल्म के भी बहुत सारे पार्ट बने। 

यह भी पढ़ें: Box Office: रणवीर सिंह को शादी का तोहफ़ा, सिंबा को पहले दिन मिले इतने करोड़

यह भी पढ़ें: मिथुन चक्रवर्ती अमेरिका के अस्पताल में भर्ती, कादर खान की हालत अब भी नाजुक

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप