Move to Jagran APP

लाइट्स कैमरा एक्शन: रवि किशन के ज़हन में मचल रहे हैं एक हजार किरदार, निभाना चाहते हैं यह वाला

रवि किशन कहते हैं कि, कंटेंट बेस्ड फिल्में चलेंगी इसलिए अब राइटर्स के लिए यह वेक अप कॉल है।

By Rahul soniEdited By: Published: Sun, 25 Nov 2018 08:06 PM (IST)Updated: Mon, 26 Nov 2018 11:09 AM (IST)
लाइट्स कैमरा एक्शन: रवि किशन के ज़हन में मचल रहे हैं एक हजार किरदार, निभाना चाहते हैं यह वाला
लाइट्स कैमरा एक्शन: रवि किशन के ज़हन में मचल रहे हैं एक हजार किरदार, निभाना चाहते हैं यह वाला

मुंबई। जीवन में जब आप संघर्ष करते रेंगते हुए ऊपर आते हैं तो ज्यादा अच्छा काम करने की कोशिश रहती है। मैं पर्सनल लेवल पर अमिताभ बच्चन जी का बहुत बड़ा फैन हूं। वे 365 दिन काम करते हैं अगर एक दो रविवार या छुट्टियों को छोड़ दिया जाए तो। उनके जीवन में उनकी एनर्जी और हादसों को याद रखता हूं। मेरा मानना है कि ईश्वर ने जो कुछ दिया है बहुत अच्छा है और इस धरती पर एंटरटेन करने का मौका दिया है तो वो कर रहा हूं।

loksabha election banner

यह कहना है मशहूर अभिनता रवि किशन का। दैनिक जागरण के स्पेशल एंटरटेनमेंट शो में रवि किशन ने जागरण डॉट कॉम के एंटरटेनमेंट एडिटर पराग छापेकर के साथ बातचीत करते हुए कई राज खोले। बातचीत पढ़ने के साथ वीडियो को नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करके देखा जा सकता है। 

रवि किशन ने आने वाले दिनों में पसंदीदा किरदार निभाने को लेकर कहा कि, मेरा ड्रीम रोल मुझे लगता है कि नौ दिन नौ रात में संजीव कुमार जी ने जो निभाया था वह है। वैसे तो मेरे जहन में एक हजार किरदार मचल रहे हैं। मैं एेसा कुछ चाहता हूं कि अॉडियंस को मनोरंजन कर सकूं। मुझे एक्टिंग आती नहीं है मैं बस जीता हूं। किरदार को जीता हूं और आगे भी एेसा ही करता रहूंगा। 

फिल्म मोहल्ला अस्सी में अहम किरदार में नजर आ रहे रवि किशन बताते हैं कि, मोबाइल जो है इसमें दुनिया का सिनेमा है। अब किसी को वेबकूफ नहीं बनाया जा सकता। स्त्री, बधाई हो जैसी फिल्में इसलिए चली क्योंकि इसमें सोल कंटेंट था। सोल कंटेंट नहीं होगा तो बड़े स्टार्स होने के बावजूद फिल्म अॉडियंस को पसंद नहीं आएगी। यह वेकअप कॉल है राइटर्स के लिए। राइटर्स को उचिट क्रेडिट भी मिलना चाहिए जिस प्रकार हम एक्टर्स को बढ़ावा देते हैं उसी प्रकार राइटर्स को भी ज्यादा क्रेडिट मिलना चाहिए।  

यह भी पढ़ें: फिल्म 2.0 को लेकर अक्षय कुमार का एेसा रहा अनुभव, बोले एेसी फिल्म में काम करने का मौका मिला

यह भी पढ़ें: इन छह सितारों से ज़्यादा बहादुर निकले अक्षय कुमार, इसलिए मिली 2.0


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.