मुंबई। अगर कोई भी प्रोफेशन कला के साथ जुड़ा है तो उसमें दिल से काम होगा न कि दिमाग से। मेरे लिए मेरी सारी फिल्में हिट हैं। मुझे करियर की शुरुआत में किसी ने कहा था कि, स्टार बनो एक्टर तो बाद में बन ही जाओगे। लेकिन यह तय किया हुआ था कि एक एक्टर की हैसियत से इंडस्ट्री में आ रहा हूं तो एक्टर बनूंगा पहले। कम से कम इज्जत तो मिलेगी कि अच्छा एक्टर है। स्टार बनना न बनना बाद की बात है। यह बात अभिनेता नील नितिन मुकेश ने जागरण डॉट कॉम के एंटरटेनमेंट एडिटर पराग छापेकर से लाइट्स कैमरा एक्शन शो के दौरान कही। इस शो में उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर बातें की। पूरा एपिसोड देखने को लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर सकते हैं - 

फिल्म साहो में काम कर रहे नील कहते हैं कि, साहो मेरे करियर की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म है। इसमें काम करने का मौका मिल रहा है। खुशी होती है कि जब आपको कोई इस लायक समझता है। यह महत्वपूर्ण है कि इतनी बड़ी फिल्म में मुझे भी काम करने का अवसर मिला है। डिजीटल वर्ल्ड को लेकर नील कहते हैं कि, जब कंटेंट इंट्रेस्टिंग होगा तो उसे इस वर्ल्ड में एक्जीक्यूट किया जा सकता है। नील ने कहा कि, वे क्रिएटिव चीजों को इसके जरिए आगे बढ़ाना चाहेंगे। इस प्लेटफॉर्म ने नए डायरेक्टर्स को मौका दिया कि वे अपने सिनेमेटिक एक्सीरियंस को लोगों तक पहुंचाएं। अभिनय के साथ गायकी को लेकर नील ने कहा कि, वे बाथरूम सिंगर नहीं है। वे खुद पियानो बजाते हैं और गाते भी हैं। आने वाले दिनों में उनकी आवाज में गीतों को सुनने का मौका मिल सकता है। 

वुमन एम्पॉवरमेंट के लिए काम कर रहे नील ने मी टू मूवमेंट को लेकर कहा कि, खुश हूं कि इसके बारे में बात की जा रही है। वुमन एम्पॉवरमेंट को बहुत पहले अटेंशन मिलना चाहिए था। लेकिन आज सब सामने आ रहा है 10 या 15 साल बाद। हर एक इंडीविजुअल खुदके लिए खड़ा हो सकता है। खास बात यह है कि, पुरुष महिलाओं की और महिला पुरुषों की इज्जात करें तो यह नौबत नहीं आएगी। खैर, मी टू से यह अच्छा होगा कि 10 या 15 लोगों की वजह से नाम खराब होता था वो नहीं होगा। 

अभी-अभी पिता बने नील ने बताया कि, घर में नन्हीं मेहमान हैं तो काम पर जाने के लिए मन नहीं करता। लेकिन काम इतना अच्छा मिल रहा है कि वे जाते हैं और उसे खत्म करके फिर परिवार के साथ समय बिताते हैं। 

यह भी पढ़ें: Box Office: इस हफ़्ते ठग्स ऑफ हिंदोस्तान, पहले दिन इतनी कमाई का अनुमान

यह भी पढ़ें: इतने लाख का मंगलसूत्र पहनेंगी दीपिका पादुकोण, शो-रूम का शटर गिराकर की शॉपिंग

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस