मुंबई। क्या आप जानना चाहते हैं कि, सलमान खान, अरबाज खान और सोहेल खान में से कौन सबसे ज्यादा शरारती है? क्या आप जानना चाहते हैं कि ब्लॉकबस्टर फिल्म दबंग सीरिज की दबंग 3 कब आएगी? एेसे ही सवालों को जवाब खुद अरबाज खान दे रहे हैं जागरण डॉट कॉम के एंटरटेनमेंट एडिटर पराग छापेकर के साथ बातचीत करते हुए। शो लाइट्स कैमरा एक्शन में इस बार आए अरबाज खान। आप इस खबर और पूरे इंटरव्यू में अरबाज की प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के बारे में जानकारी खुद उनसे ही हासिल कर सकते हैं। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करके पूरा इंटरव्यू देखा जा सकता है। 

इस बातचीत में अरबाज खान ने बताया कि, तीनों भाईयों में से सबसे ज्यादा शरारती कौन है। अरबाज बताते हैं कि, वैसे तो तीनों ही शरारती रहे हैं लेकिन सबसे ज्यादा शरारत सोहेल खान करते हैं। अपनी खूबसूरत स्माईल का राज बताते हुए अरबाज ने बताया कि, वे हमेशा इस फिलोसॉफी में विश्वास रखते हैं कि, हमेशा पॉजीटिव सोचना है और इस सोच के साथ आगे बढ़ना है कि जो है अच्छा है चूंकि इससे बुरा भी तो हो सकता था। तो जो सिचुएशन है उससी डील करते हुए अच्छा करते जाना है। इसलिए जिंदगी से किसी भी प्रकार की कोई शिकायत नहीं है। इस बातचीत का वीडियो आप यहां देख सकते हैं - 

अरबाज ने बताया कि जब भी वे डिमोटिवेट होते हैं तो पिताजी सलीम खान के पास जाते हैं। वे बताते हैं कि, पिताजी ने बहुत संघर्ष किया है और एक लड़ाई लड़ी है। हमारा परिवार एक जुट होकर रहता है। अगर किसी से भी गलती होती है तो पूरा परिवार सपोर्ट करता है जो कि करना भी चाहिए। हां, हम एक दूसरे की जिंदगी में ज्यादा इंटरफियर नहीं करते। लेकिन सबके बीच बेहद प्यार है। 

अरबाज खान ने नए डायरेक्टर्स को इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में मौका दिए जाने पर कहा कि, इतिहास को अगर देखें तो न सिर्फ बॉलीवुड में बल्कि हॉलीवुड में भी नए डायरेक्टर्स सफल रहे हैं। मैं हमेशा नए डायरेक्टर्स को मौका देने में विश्वास रखता हूं। इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में आदित्य चोपड़ा, राज कुमार हिरानी, सूरज बड़जात्या, अभिनव कश्यप और करण जौहर इसके उदाहरण है कि नए डायरेक्टर्स बेहतरीन काम करते हैं। 

अरबाज ने आगे कहा कि, दबंग सीरिज में नए डायरेक्टर्स को मौका दिया। दबंग में अभिनव कश्यप ने बतौर डायरेक्टर डेब्यू किया था। और दबंग 2 से खुद मैंने डायरेक्शनल डेब्यू किया था। डॉली की डोली से अभिषेक डोगरा को मौका दिया गया था। चूंकि नए डायरेक्टर्स में जुनून होता है अपने आपको साबित करने का। 

दबंग 3 को लेकर अरबाज ने जानकारी दी कि, फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होगी। रिलीज डेट के बारे में अरबाज ने इतना जरूर कहा कि हमारी कोशिश रहेगी फिल्म 2019 के अंत तक रिलीज कर दी जाए 

यह भी पढ़ें: Box Office: गिरते-पड़ते आख़िर इतने करोड़ तक पहुंच ही गई Thugs Of Hindostan

यह भी पढ़ें: क्या करीना और सारा छिपा कर रखती हैं सैफ़ अली खान की बातें, जानिये

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस