मुंबई। सिर्फ़ तीन साल के भीतर बॉलीवुड में अपनी पहचान बना लेने वाली कृति सनोन की तारीफ़ आजकल उनकी ख़ूबसूरती के साथ उनके काम को भी लेकर होती है और इसमें बरेली की बर्फ़ी को बड़ा श्रेय जाता है लेकिन बर्फ़ी सी मीठी बन चुकी कृति अब छुरियां चलाते भी नज़र आएंगी।

दरअसल हम बात कर रहे हैं कृति की नई फिल्म की। ख़बर है कि कीर्ति सनोन को विशाल भारद्वाज की फिल्म में लीड रोल के लिए साइन किया गया है। इस फिल्म का नाम 'छुरियां' बताया जाता है। फिल्म की कहानी दो बहनों की है जिनके बीच तगड़ी राइवलरी है। दोनों के बीच इस तरह का झगड़ा है कि न सिर्फ़ उन दोनों के बीच अक्सर गाली-गलौच होती है बल्कि नौबत छुरी निकल कर एक दूसरे पर वार करने की भी आती है। सूत्रों के मुताबिक विशाल की इस फिल्म में कृति दो बहनों में छोटी बहन का किरदार निभाएंगी। बताते हैं कि फिल्म में अभी तक बड़ी बहन के किरदार के लिए नाम फाइनल नहीं हुआ है जबकि इस रेस में श्रद्धा कपूर, सोनाक्षी सिन्हा , भूमि पेडनेकर और परिणीति चोपड़ा के नाम हैं। 'बेफिक्रे' वाली वाणी कपूर से भी बात की जा रही है। फिल्म की कहानी राजस्थान की पृष्ठभूमि में है और स्टारकास्ट तय होने के बाद अगले साल फिल्म के फ्लोर पर जाने की तारीख तय की जा सकती है।

यह भी पढ़ें:Box Office पर विद्या बालन की तुम्हारी सुलु ने ऐसे पलट दी बाज़ी

विशाल के प्रोडक्शन में निर्देशक हनी त्रेहन, दीपिका पादुकोण और इरफ़ान के साथ एक फिल्म बनाने वाले हैं जबकि विशाल भी ' अबोटाबाद ' नाम की फिल्म की कहानी पर काम कर रहे हैं , जो The Exile: The Stunning Inside Story of Osama Bin Laden and Al Qaeda In Flight नाम की किताब पर आधारित है। बताते हैं कि विशाल नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ भी एक फिल्म शुरू करने वाले थे लेकिन फिलहाल वो शुरू नहीं हो पाएगी।

 

कृति सनोन ने , टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म हीरोपंती से अपना करियर शुरू किया था और उसके बाद सीधा शाहरुख़ खान और काजोल की फिल्म में वरुण धवन की हीरोइन बनीं। उनकी सुशांत सिंह राजपूत के साथ राब्ता तो फ्लॉप रही लेकिन बरेली की बर्फ़ी से कृति को बड़ा फ़ायदा हुआ है।

By Manoj Khadilkar