नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अब जल्द ही एक कॉमेडी फिल्म में नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म में कैटरीना के साथ दो एक्टर होंगे और फिल्म का नाम है 'फोन भूत'। फिल्म का आइडिया काफी अलग रहा है और माना जा रहा है कि फिल्म दर्शकों के लिए अच्छी एंटरटेनर हो सकती है। फिल्म का एक पोस्टर भी जारी हो गया है, जिससे फिल्म का आधिकारिक ऐलान हो गया है। फिल्म अगले साल 2021 में रिलीज होने वाली है और इस फिल्म में कैटरीना के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर नज़र आएंगे।

फिल्म का पोस्टर जारी करने के बाद एक्ट्रेस ने दो वीडियो और शेयर किए हैं। एक्ट्रेस ने पोस्टर शूट के दौरान के वीडियो शेयर किए हैं, जिसमें तीन स्टार फोटोशूट करवा रहे हैं और साथ में काफी मस्ती कर रहे हैं। शूट के दौरान के ये वीडियो फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। एक वीडियो में दिख रहा है कि कैटरीना और अन्य कास्ट मस्ती कर रही हैं और फोटोशूट करवा रही हैं। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि ये वीडियो काफी पहले शूट किए गए थे, क्योंकि वीडियो में कोई भी मास्क लगाकर नज़र नहीं आ रहा है और सब नॉर्मल दिनों की तरह ही काम कर रहे हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Us 👻’s - things are getting scary around here 😜 @ishaankhatter @siddhantchaturvedi @gurmmeetsingh @ravi.shankaran @jasvinderbath @ritesh_sid @faroutakhtar @excelmovies

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

वहीं, एक्ट्रेस ने एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें दिख रहा है कि एक्ट्रेस तैयार हो रही है, जबकि सिद्धांत और ईशान शूट प्रोप्स के साथ मस्ती कर रहे हैं। दोनों एक दूसरे पर टॉय गन से फायर कर रहे हैं और काफी मजाक कर रहे हैं।यह वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है और अभी तक लाखों लोग इस वीडियो को देख चुके हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

One fine day- BTS ➡️ 📞 👻 #shotbeforelockdown @ishaankhatter @siddhantchaturvedi @gurmmeetsingh @ravi.shankaran @jasvinderbath @ritesh_sid @faroutakhtar @excelmovies

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

बता दें कि कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की इस अपकमिंग फिल्म 'फोन भूत' को गुरमीत सिंह डायरेक्टर कर रहे हैं। वहीं, इस फिल्म को फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी प्रोड्यूस कर रहे हैं।  

Posted By: Mohit Pareek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस