Move to Jagran APP

Kapil Sharma Wedding: दुल्हन गिन्नी के साथ कुछ इस अंदाज़ में दिखे कपिल शर्मा, नई तस्वीरें

जागरण में ऋचा शर्मा ने माता के भजन गाए तो कपिल की मॉम ने भी भक्ति संध्या का आनंद लिया। एक वीडियो में कपिल की मां को थिरकते हुए देखा जा सकता है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 12 Dec 2018 11:41 AM (IST)Updated: Sat, 15 Dec 2018 08:14 AM (IST)
Kapil Sharma Wedding: दुल्हन गिन्नी के साथ कुछ इस अंदाज़ में दिखे कपिल शर्मा, नई तस्वीरें
Kapil Sharma Wedding: दुल्हन गिन्नी के साथ कुछ इस अंदाज़ में दिखे कपिल शर्मा, नई तस्वीरें

मुंबई। मनोरंजन की दुनिया में मंच की कॉमेडी से छोटे पर्दे पर अपना शो लेकर आने तक कपिल शर्मा ने लम्बा सफ़र तय किया है और अब उन्होंने जीवन के एक अहम पड़ाव को पार कर लिया। कपिल ने 12 दिसम्बर को अपने बचपन की साथी गिन्नी चतरथ से शादी कर ली।

loksabha election banner

शादी के बाद कपिल ने एक नई तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो सिख लुक में हैं और साथ में दुल्हन गिन्नी भी हैं। यह पंजाबी रस्म के दौरान ली गयी तस्वीर है।

 

View this post on Instagram

ਅਨੰਦ ਕਾਰਜ 😊🙏 @ginnichatrath @kaleereinbykanikakumria @punitarora.in @deepikasdeepclicks

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

कपिल ने शादी के लिये गिन्नी का होम टाउन जालंधर चुना, जहां उन्होंने धूमधाम से गिन्नी को अपनी जीवन साथी बनाया। कपिल ने शादी के बाद पहली तस्वीर सोशल मीडिया के ज़रिए अपने फैंस तक पहुंचाई, जिसमें वो पंजाबी स्टाइल में दूल्हा बने दिख रहे हैं और साथ में दुल्हन गिन्नी बेहद प्यारी दिख रही हैं।

कपिल की इस तस्वीर पर एली एव्राम, अभिषेक बच्चन, सायना नेहवाल  समेत कई सेलेब्रिटीज़ ने बधाई दी है। कभी कपिल के कॉमेडी शो की जान रहे सुनील ग्रोवर अब भले ही उनके दोस्तों की लिस्ट में नहीं हैं, मगर कपिल की शादी के मौक़े पर सुनील ने भी उन्हें और गिन्नी को विश किया। 

शादी में कपिल के साथी कलाकारों के अलावा गुरदास मान समेत पंजाबी फ़िल्म इंडस्ट्री के कई जाने-माने चेहरे भी पहुंचे।  

 

View this post on Instagram

@lakhwinderwadaliofficial @gurdasmaanjeeyo @ranjitbawa and Sardool Sikander Saahab at @kapilsharma @ginnichatrath Wedding #kapilsharma #kapilkishaadi #kapilginnikishaadi . . . . . . . . #kapil#kapilsharmashow#thekapilsharmashow #kapilsharmawedding #comedy#tkss #comedyvideos #mastersaleem #krushna #india#reality#realityshow #sumonachakravarti #love #smile #tkss2 #ginnichatrath #art#photooftheday#salmankhan#bharti#kapilwedsginni

A post shared by The Kapil Sharma Show 2 (@kapilsharmashow2) on

इसके बाद 24 दिसम्बर को उनकी शादी का रिसेप्शन होगा। कपिल शर्मा की शादी के कार्यक्रम दिसम्बर आने के सा शुरू हो गये थे। कपिल की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शंस 2 दिसम्बर को अखंड पाठ के साथ जालंधर में शुरू हुए थे। 3 दिसम्बर को गिन्नी की उनके हरदेव नगर स्थित आवास पर चूड़ा रस्म हुई। 

 

10 दिसम्बर को कपिल के घर पर हुए जागरण में कृष्णा अभिषेक, शुमोना चक्रवर्ती, राजीव शर्मा ने शिरकत की। जागरण के बारे में कृष्णा ने बताया कि वो कपिल की शादी के लिए अमृतसर में हैं। 10 दिसम्बर को जागरण हुआ, जिसमें सभी लोगों ने रातभर जागकर एंजॉय किया। 

सिंगर ऋचा शर्मा भी माता की चौकी कार्यक्रम की ख़ास मेहमान बनीं। 

वहीं, कपिल के कॉमेडी करियर के पुराने साथी सुदेश लहरी ने भी जागरण में पहुंचकर कपिल के साथ दोस्ती मज़बूत की।

जागरण में ऋचा शर्मा ने माता के भजन गाए तो कपिल की मॉम ने भी भक्ति संध्या का आनंद लिया। एक वीडियो में कपिल की मां को थिरकते हुए देखा जा सकता है।

 

View this post on Instagram

@richasharmaofficial performing in Jagran Last night at @kapilsharma Wedding #kapilsharma #kapilkishaadi #kapilginnikishaadi . . . . . . . . #kapil#kapilsharmashow#thekapilsharmashow #kapilsharmawedding #comedy#comedyvideo #comedyvideos #mastersaleem #onset#india#reality#realityshow #sumonachakravarti #love #smile #bestjodi #ginnichatrath #art#photooftheday#salmankhan#kapilkishadi #kapilsharmashow2#thekapilsharmashow#bestperformance #kapilginni #bollywood#krushnaabhishek#richasharma

A post shared by The Kapil Sharma Show 2 (@kapilsharmashow2) on

11 दिसम्बर को संगीत सेरेमनी हुई, जिसमें बाक़ी सेलेब्रिटीज़ के साथ भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया भी पहुंचीं। इस सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर सर्कुलेट हो रहे हैं।

कपिल ने पिछले महीने सोशल मीडिया में अपनी शादी की पुष्टि करते हुए सभी चाहने वालों की शुभकामनाओं की अपेक्षा की थी।

शादी के साथ ही कपिल अपनी प्रोफेशनल लाइफ़ को भी पटरी पर लाने की जद्दोजहद कर रहे हैं। उनका नया शो द कपिल शर्मा शो छोटे पर्दे पर वापसी कर रहा है, जिसका टीज़र भी पिछले दिनों रिलीज़ किया गया।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.