मुंबई। कपिल शर्मा ने पिछले साल दिसम्बर में अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ शादी की थी और अब एक दिलचस्प खुलासा किया है कि उनकी शादी में इतनी देर क्यों हुई। कपिल ने यह खुलासा अपने शो के होली स्पेशल एपिसोड में किया।

रविवार को प्रसारित हुए इस एपिसोड में हास्य कवि अरुण जैमिनी, प्रदीप चौबे और शायरा अंजुम रहबर मेहमान बनकर शामिल हुए। कवि ने कपिल को शादी की बधाई दी और बातचीत में कपिल ने अपनी शादी का क़िस्सा सुनाया। कपिल ने कहा, ''जब मैं किसी लड़की को देखने जाता था, तो उसके माता-पिता पूछते थे, करते क्या हो। मैं कहता था कि कॉमेडी करता हूं। इस पर लड़की के माता-पिता पूछते थे कि वो तो ठीक है, हंसना-हंसाना चाहिए, लेकिन पैसा कमाने के लिए काम क्या करते हो।''

कपिल ने कहा कि इसी वजह से वो रिजेक्ट कर दिये जाते थे। सभी को लगता था कि वो हास्य कला से रोज़ी रोटी नहीं कमा सकते। इस पर सभी दर्शक और कवि हंसने लगते हैं। कपिल ने फिर कवियों से पूछा कि आपको भी क्या शादी के लिए बैंक बैलेंस दिखाना पड़ा था। इस पर कविगणों ने मज़ेदार जबाव दिये। अरुण जैमिनी ने कहाकि मेरी सास तो आज भी मुझसे पूछती हैं कि मेरे करियर के बारे में रिश्तेदारों को क्या बताना है। वो यह बात हजम नहीं कर पा रही हैं कि मैं कविताएं लिखकर पैसे कमाता हूं।

एपिसोड में होली के मौक़े पर हंसी और मस्ती के रंग उड़े तो कपिल का अपने पुराने साथी चंदन प्रभाकर से पुनर्मिलन भी होगा। कुछ एपिसोड्स के बाद चंदन शो में लौट रहे हैं, मगर इस बार चंदू चायवाला की जगह वो अलग अवतार में दिखे।

द कपिल शर्मा शो दिसम्बर में शुरू हुआ था। शुरुआत में रेटिंग अच्छी रहीं, मगर इसके बाद काफ़ी उतार-चढ़ाव हुए हैं। ताज़ा रेटिंग्स के अनुसार द कपिल शर्मा शो टॉप 5 की शोज़ में जगह नहीं बना सका है। पिछले महीने पुलवामा टेरर अटैक में नवजोत सिंह सिद्धू के एक बयान की वजह से शो को विरोध का सामना करना पड़ा था। सोशल मीडिया में दर्शकों ने सिद्धू की छुट्टी तक शो का बहिष्कार करने की चेतावनी दी थी। तब उनकी जगह अर्चना पूरन सिंह को लाया गया था।

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप