नई दिल्ली, जेएनएन। Loksabha Elections 2019 लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजें घोषित हो गए हैं। अब साफ हो गया है कि देश में मोदी मैजिक बरकरार है। नतीजों के सामने आने से पहले रुझानों को देखते हुए पीएम मोदी को गुरुवार को ही बधाईयां मिलना शुरू हो गई थी। सिनेमा जगत के सितारों ने पीएम मोदी को ट्वीटर के जरिए बधाई दी। इसमें एक और नाम अब कपिल शर्मा का भी शामिल हो गया है। 

जी हां, कॉमेडियन कपिल शर्मा ने भी पीएम मोदी को ट्वीट करके बधाई दी है। कपिल ने ट्वीट में लिखा है कि, ''आदरणीय नरेंद्र मोदी जी बहुत बहुत मुबारक। उन करोड़ों भारतवासियों की है जो आपके ऊपर भरोसा करते हैं और आशा करते हैं कि आपके दिशा निर्देश में हमारा देश विश्व स्तर पर और उभर के आएगा। हम ईश्वर से हमेशा आपकी अच्छी सेहत और लंबी आयु की कामना करते हैं।'' कपिल का ट्वीट नीचे देख सकते हैं। 

आपको बता दें कि, कपिल शर्मा ने द कपिल शर्मा शो में पीएम मोदी के बारे में जिक्र किया था। दरअसल, कपिल शर्मा के शो में मेहमान थे झकास कपूर अनिल कपूर, उनकी बेटी सोनम, अभिनेत्री जूही चावला और राजकुमार राव। तीनों ने अपनी फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा का प्रमोशन किया था। हंसी मजाक के बीच कपिल शर्मा ने राजकुमार राव से नरेंद्र मोदी से मुलाकात के बारे में पूछा और पूरानी बात को याद करते हुए पीएम मोदी से माफी मांगी। दरअसल, कपिल के शो में अनिल कपूर और सोनम कपूर के बाद राजकुमार राव की एंट्री हुई थी।तब कपिल ने राजकुमार राव से उनकी हाल ही में पीएम मोदी से मुलाकात के बारे में पूछा था। कपिल ने पूछा था कि क्या मेरे बारे में भी बात हुई। इस सवाल का जवाब देते हुए राजकुमार ने कहा था कि, कपिल जब मैं पीएम मोदी से मिला तो वो आपके बारे में सुन कर नाराज हो रहे थे। सुना है आपने कोई ट्विट कर दिया था। इस पर कपिल ने कहा कि, वो तो पुरानी बात है। ये ट्विटर परेशानी का नाम है। उसके लिए सॉरी मोदी जी। इस दौरान कपिल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मांफी मांगी थी। 

बता दें कि, 2016 की बात है कपिल शर्मा ने भ्रष्टाचार के खिलाफ एक ट्विट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी टैग किया था। उस समय कपिल शर्मा ने ट्विट के जरिए कहा था कि वह हर साल सरकार को 15 करोड़ रुपये का टैक्स देते हैं फिर भी मुंबई में अपने ऑफिस के लिए उन्हें बीएमसी को पांच लाख रुपये की घूस देनी पड़ेगी। यह हैं आपके अच्छे द‍िन? इस ट्वीट के बाद जमकर हंगामा हुआ था।

बताते चलें कि, पीएम मोदी ने कुछ महीनों पहले दिल्ली और मुंबई में फिल्मी सितारों के साथ मुलाकात की थी। इस मुलाकात की तस्वीरों को सितारों ने सोशल मीडिया पर शेयर भी किया था। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस