मुंबई। अनीस बज़्मी और जॉन अब्राहम के कॉम्बिनेशन वाली कॉमेडी फिल्म पागलपंती की काफी समय से चर्चा है। फिल्म की शूटिंग लंदन और लीड्स में की जा रही है और अब इसकी रिलीज़ डेट भी घोषित कर दी गई है  l 

अनीस बज्मी के निर्देशन में बनने वाली फिल्म पागलपंती 6 दिसंबर के दिन रिलीज़ होगी l फिल्म पागलपंती में जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, इलियाना डिक्रूज़, अरशद वारसी, पुलकित  सम्राट , उर्वशी रौतेला, सौरभ शुक्ल और कृति खरबंदा को कास्ट किया गया है। इस फिल्म में जॉन अब्राहम लीड रोल में होंगे और फिल्म कॉमेडी होगी । जॉन और अनिल वेलकम बैक में नज़र आये थे और इलियाना अनिल संग मुबारकां में। फिल्म की कहानी को लेकर अभी कोई ख़ुलासा तो नहीं हुआ है लेकिन बताया जा रहा है कि ये अनीस के जॉनर की कॉमेडी फिल्म होगी।

फिल्म कुमार मंगत पाठक और भूषण कुमार प्रोड्यूस करेंगे।जॉन इन दिनों अपनी फिल्म बाटला हाउस की शूटिंग कर रहे हैं। ये फिल्म इस साल 15 अगस्त के मौके पर रिलीज़ की जायेगी। फिल्म में जॉन का रोल संजीव कुमार यादव का है । बाटला हाउस एक थ्रिलर ड्रामा होगी। रितेश शाह की लिखी इस फिल्म को निखिल आडवाणी डायरेक्ट कर रहे हैं ।ये कहानी एक ऐसे पुलिसवाले की होगी जिसने कई सारे मेडल हासिल किये लेकिन वो उतना ही विवादित भी रहा। जॉन जिस पुलिसवाले का रोल करेंगे उसके नाम 70 एनकाउंटर , 30 मामलों में 22 को सजा दिलवाने और 9 वीरता पुरस्कार पाने के रिकॉर्ड है। साल 2008 में 19 सितम्बर को दिल्ली के बाटला हाउस में एनकाउंटर हुआ था।

इसे ऑपरेशन बाटला हाउस का नाम दिया गया। दिल्ली के जामिया नगर इलाके में इंडियन मुजाहिदीन के दो संदिग्ध आतंकवादी आतिफ अमीन और मोहम्मद साजिद को मार गिराया गया लेकिन सैफ मोहम्मद और आरिज़ खान भागने में कामयाब हो गए। उस दौरान एक और आरोपी ज़ीशान को गिरफ्तार कर लिया गया। इस एनकाउंटर का नेतृत्व कर रहे एनकाउंटर स्पेशलिस्ट और दिल्ली पुलिस निरीक्षक मोहन चंद शर्मा इस घटना में मारे गए। मुठभेड़ के दौरान स्थानीय लोगों की गिरफ्तारी हुई, जिसके ख़िलाफ़ अनेक राजनीतिक दलों ने इस मुठभेड़ को फर्जी करार देते हुए इसकी जांच कराने की मांग की थी ।

यह भी पढ़ें: सलमान के भाई सोहेल ने ऐश्वर्या बच्चन के लिए कही थी ऐसी बात कि सुनकर...

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप