Move to Jagran APP

'धड़क' की रिलीज़ से पहले जाह्नवी कपूर का दिल धड़काने वाला पहला फोटोशूट, तस्वीरें देखिए

धड़क मराठी फ़िल्म सैराट का आधिकारिक रीमेक है, जो बेहद कामयाब रही थी। नागराज मंजुले निर्देशित इस फ़िल्म का संगीत ख़ासकर लोकप्रिय रहा था।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 30 May 2018 11:49 AM (IST)Updated: Fri, 01 Jun 2018 07:34 AM (IST)
'धड़क' की रिलीज़ से पहले जाह्नवी कपूर का दिल धड़काने वाला पहला फोटोशूट, तस्वीरें देखिए
'धड़क' की रिलीज़ से पहले जाह्नवी कपूर का दिल धड़काने वाला पहला फोटोशूट, तस्वीरें देखिए

मुंबई। श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर करण जौहर निर्मित फ़िल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं, लेकिन उससे पहले ही जाह्नवी ने दिल धड़काने की पूरी तैयारी कर ली है।

loksabha election banner

एक फैशन मैगज़ीन के लिए जाह्नवी ने जो फोटोशूट करवाया है, उसे देखकर आप वाह-वाह कर उठेंगे। मैगज़ीन के कवर पर जाह्नवी का ये अंदाज़ नज़र आने वाला है। 'धड़क' के एलान के बाद जाह्नवी का ये पहला सोलो फोटोशूट है। फ्लोरल ड्रेस में जाह्नवी का ये स्टाइल निश्चित तौर पर फैंस और फॉलोअर्स को पसंद आएगा। 

Photographed by: @prasadnaaik Styled by: @priyanka86 Hair by: @yiannitsapatori Make-up by: @subbu28 ❤️🍇🕺🏼🥓

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

इसी फोटोशूट की कुछ और तस्वीरों के साथ आपको जाह्नवी के डेब्यू फ़िल्म के बारे में पूरी जानकारी देते हैं। 'धड़क' मराठी फ़िल्म 'सैराट' का आधिकारिक रीमेक है, जो बेहद कामयाब रही थी। नागराज मंजुले निर्देशित इस फ़िल्म का संगीत ख़ासकर लोकप्रिय रहा था और धड़क में भी कुछ गाने दोहराए जाएंगे। 

धड़क का संगीत भी अजय-अतुल ही दे रहे हैं, जिन्होंने सैराट का सुपर हिट संगीत दिया था। पहली बार मैगज़ीन कवर पर आने की ख़ुशी जाह्नवी के चेहरे पर साफ़ देखी जा सकती है। 

First time ever cover star Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) is excited to get her June 2018 copy of Vogue India. Head to our Instagram stories to read the interview with Karan Johar (@karanjohar) now.

A post shared by VOGUE India (@vogueindia) on

'धड़क' को शशांंक खेतान निर्देशित कर रहे हैं, जिन्होंने धर्मा फ़िल्म्स के लिए 'हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया' और 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' जैसी कामयाब फ़िल्में डायरेक्ट की हैं। 'धड़क' में जाह्नवी के अपोज़िट ईशान खट्टर हैं, जो शाहिद कपूर के छोटे भाई हैं। ईशान ने हाल ही में माजिद मजीदी की फ़िल्म 'बियांड द क्लाउड्स' से फ़िल्मी पारी शुरू की है। उनकी परफॉर्मेंस की काफ़ी तारीफ़ भी हुई थी। 

बहरहाल, जाह्नवी अपने डेब्यू के लेकर काफ़ी उत्साहित हैं। फरवरी में श्रीदेवी के निधन के बाद जाह्नवी का पूरा फोकस अपनी फ़िल्म पर ही है। जाह्नवी के डेब्यू को लेकर ख़ुद श्रीदेवी काफ़ी उत्साहित और बेकरार थीं। बॉलीवुड में जाह्नवी को लांच करने के लिए महत्वपूर्ण फ़ैसलों में वो ख़ुद भी शामिल थीं।

 

करण ख़ुद भी जाह्नवी के डेब्यू को लेकर काफ़ी सजग हैं और उन्हें एक कामयाब लांचिंग देना चाहते हैं। कहा ये भी जाता है कि श्रीदेवी कभी नहीं चाहती थीं कि जाह्नवी फ़िल्मों में आयें।

 

मैगज़ीन को दिये गये इंटरव्यू में जाह्नवी ने कहा कि ये सही है कि श्रीदेवी उन्हें फ़िल्मों से दूर रखना चाहती थीं, क्योंकि उनका मानना था कि फ़िल्म इंडस्ट्री में मोटी चमड़ी वाले ही आगे बढ़ सकते हैं, जबकि जाह्नवी मासूम हैं। जाह्नवी ने इसी इंटरव्यू में खुलासा किया है कि श्रीदेवी ख़ुशी के फ़िल्म इंडस्ट्री ज्वाइन करने पर कोई एतराज़ ना था। 

'सैराट' अंतर्जातीय प्रेम और शादी पर आधारित फ़िल्म है, जिसमें ऑनर किलिंग का मुद्दा उठाया गया है। माना जा रहा है कि 'धड़क' में भी यही कहानी दोहराई गयी है। 'सैराट' की कहानी जहां महाराष्ट्र में केंद्रित थी, वहीं 'धड़क' की कहानी को राजस्थान में सेट किया गया है। फ़िल्म की शूटिंग उदयपुर और कोलकाता में की गयी है। 'धड़क' 20 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.