Move to Jagran APP

श्रीदेवी के निधन के बाद बेटी जाह्नवी काम के प्रति गंभीर हुई

करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही ये फिल्म मराठी की सैराट का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर हैं और निर्देशन शशांक खेतान कर रहे हैं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Sun, 27 May 2018 07:59 PM (IST)Updated: Mon, 28 May 2018 12:20 PM (IST)
श्रीदेवी के निधन के बाद बेटी जाह्नवी काम के प्रति गंभीर हुई
श्रीदेवी के निधन के बाद बेटी जाह्नवी काम के प्रति गंभीर हुई

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबईl फिल्म धड़क से बॉलीवुड में आने को तैयार श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर इन दिनों अपने काम के प्रति बेहद गंभीर हो गई हैं।

loksabha election banner

इसी साल दुबई के एक होटल में बाथटब में डूबने से श्रीदेवी का निधन हो गया था जो सबके लिए स्तब्ध करने वाली बात थी। बेटी जाह्नवी के सिर पर तो मानो दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। जाह्नवी की इसी जुलाई में धड़क आने वाली है और जिस समय माँ का निधन हुआ वो फिल्म की शूटिंग में भी बिज़ी थीं। इसी फिल्म के सेट पर उपस्थित लोग बताते हैं कि श्रीदेवी के आस्कमिक निधन के बाद जाह्नवी के व्यवहार में एक अभिनेत्री के तौर पर बहुत ही बड़े बदलाव हुए है। भले ही वो यह हादसा होने के पहले उनके काम के प्रति समर्पित थी लेकिन श्रीदेवी के निधन के बाद वह काम को लेकर बहुत ही गंभीर हो गई है। इतनी युवा आयु में अपनी माँ को खोने का दुःख किसी पर भी पहाड़ की तरह टूट सकता है लेकिन इतना बड़ा हादसा होने के बाद भी उन्होंने अपने को संभालते हुए दोबारा काम करना शुरू कर दिया है। हालांकि अब जब सोशल मीडिया में भी उनकी तस्वीर आती है तो वो काफी शांत मुद्रा में रहती हैं। हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें वो जब एक जगह से बाहर निकलती हैं तो उनके फैंस उनको घेर लेते हैं और गार्ड्स को बड़ी ही मशक्कत के बाद उन्हें गाड़ी तक पहुँचाना पड़ता है। इस दौरान भी वो बड़े ही स्वाभाविक तरीके से फैंस से हाथ मिलाते दिखीं।

The amount of love people have for Jan 😍 I’m happy to see how people are excited meeting Janhvi but her safety comes first 🙌🏼 @janhvikapoor

A post shared by Janhvi Kapoor / Khushi Kapoor🦋 (@janhviandkhushi) on

जाह्नवी की पहली हिंदी फिल्म धड़क 20 जुलाई को रिलीज़ होगी। करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही ये फिल्म मराठी की सैराट का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर हैं और निर्देशन शशांक खेतान कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: इम्तियाज़ अली ने अपनी अगली फिल्म के हीरो को लेकर दी सफाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.