Move to Jagran APP

दीपिका से शादी के बाद क्या रणवीर बदलेंगे सरनेम, जानिये क्या कहा

रणवीर का कहना है कि यह लीजेंडरी सरनेम है, तो क्यों नहीं. बता दें कि दीपिका ने फिलहाल अपना सरनेम नहीं बदला है.

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Mon, 14 Jan 2019 01:28 PM (IST)Updated: Wed, 16 Jan 2019 11:45 AM (IST)
दीपिका से शादी के बाद क्या रणवीर बदलेंगे सरनेम, जानिये क्या कहा
दीपिका से शादी के बाद क्या रणवीर बदलेंगे सरनेम, जानिये क्या कहा

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जबसे शादी हुई है, इस बात को लेकर लगातार चर्चा हो रही है कि क्या शादी के बाद दीपिका पादुकोण अपना सरनेम बदलेंगी. वहीं उन्होंने एक डिजिटल इंटरव्यू के दौरान मजाक-मजाक में कह दिया था कि रणवीर सिंह पादुकोण क्यों नहीं.

prime article banner

हालांकि बाद में एक इंटरव्यू के दौरान जब यह पूछा गया तो दीपिका ने कहा कि वह बात उन्होंने मजाक किया था. हालांकि उन्होंने इस बारे में भी साफ़ कहा कि वह सरनेम को लेकर कभी एक दूसरे से बातचीत नहीं की है. उनका कहना है कि शायद यह उतनी बड़ी बात नहीं है और महत्वपूर्ण नहीं है. शायद इसलिए हमारे बीच इसे लेकर कभी बात नहीं हुई ही. वहीं रणवीर सिंह से इस संदर्भ में बातचीत की गई कि क्या उन्हें अगर दीपिका पादुकोण के सरनेम रणवीर सिंह पादुकोण के नाम से बुलाया जायेगा तो क्या वह इस बात को लेकर सहज हैं, इस पर रणवीर ने कहा कि क्यों नहीं. मुझे इसमें कोई हर्ज नहीं हैं.

रणवीर का कहना है कि यह लीजेंडरी सरनेम है, तो क्यों नहीं. बता दें कि दीपिका ने फिलहाल अपना सरनेम नहीं बदला है. जबकि शादी के बाद सोनम आहूजा और प्रियंका चोपड़ा ने अपने सारे सोशल मीडिया अकाउंट में सरनेम बदल लिए हैं. ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी अपना सरनेम शादी के बाद बदल लिया था. ऐसे में खबरें थीं कि शादी के बाद दीपिका भी अपना सरनेम बदलकर सिंह सरनेम जोड़ेंगी. लेकिन फ़िलहाल दीपिका ने अपने सरनेम में कोई तब्दीली नहीं की है.

यह भी पढ़ें: Box Office: दुनिया भर से 350 करोड़ कमा चुकी सिंबा ने और इतने करोड़ जोड़े


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.