Move to Jagran APP

क्या सुलझ गई 'पहेली', शाहरुख़ खान को अगली फिल्म के लिए 'चलते चलते' मिल गई हीरोइन

इस फिल्म से करीना कपूर बाहर हो चुकी हैं या उनका भी रोल फिल्म में होगा, इसकी जानकारी अब तक नहीं है ।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Sun, 30 Sep 2018 04:45 PM (IST)Updated: Thu, 04 Oct 2018 11:59 AM (IST)
क्या सुलझ गई 'पहेली', शाहरुख़ खान को अगली फिल्म के लिए 'चलते चलते' मिल गई हीरोइन
क्या सुलझ गई 'पहेली', शाहरुख़ खान को अगली फिल्म के लिए 'चलते चलते' मिल गई हीरोइन

मुंबई। भारत के पहले अन्तरिक्ष यात्री राकेश शर्मा के जीवन पर बनने वाली फिल्म सल्यूट पिछले कई वर्षों से ख़बरों में है लेकिन अब तक इस फिल्म को लेकर कोई भी औपचारिक घोषणा नहीं की गई है। फिल्म में शाहरुख़ खान काम करने के लिए तैयार हैं लेकिन अब तक हीरोइन को लेकर पहेली नहीं सुलझ पाई थी।

loksabha election banner

महेश मथाई के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म के लिए पिछले दिनों कहा जा रहा था कि करीना कपूर खान इस फिल्म में उनकी हीरोइन होंगी लेकिन फिर खबर आई कि फिल्म में भूमि पेडनेकर को चुना जा रहा है। इस बीच सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि फिल्म में रानी मुखर्जी काम करने को तैयार हो गई हैं। शाहरुख़ और रानी ने एक साथ चलते चलते, पहेली, कुछ कुछ होता है और वीर ज़ारा सहित कई फिल्मों में काम किया है। शादी और बेटी की परवरिश के चलते रानी ने इन दिनों फिल्में कम कर दी हैं। इस साल उनकी फिल्म हिचकी रिलीज़ हुई थी।

अभी इस बात की घोषणा नहीं की गई है कि रानी ने इस फिल्म को साइन किया है या नहीं और क्या वो अकेली ही इस फिल्म की हीरोइन होंगी। पिछले दिनों रानी और शाहरुख़, सलमान खान के शो दस का दम में गए थे और ख़ूब मस्ती की। शाहरुख़ खान इन दिनों अपनी फिल्म ज़ीरो के काम में लगे हैं और जैसे ही उनकी फिल्म रिलीज़ होगी, वो सल्यूट का काम शुरू करेंगे। इस फिल्म से करीना कपूर बाहर हो चुकी हैं या उनका भी रोल फिल्म में होगा, इसकी जानकारी अब तक नहीं है ।

याद हो कि ये फिल्म पहले आमिर खान को ऑफर हुई थी और उन्होंने दिलचस्पी भी दिखाई थी लेकिन दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार के बाद वो ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान में बिज़ी हो गए और बाद में उन्होंने इस फिल्म में से अपने आप को अलग कर लिया। लेकिन साथ ही शाहरुख़ खान को इस फिल्म को करने की सलाह दी। जब आमिर ने तब प्रियंका चोपड़ा का नाम भी इस फिल्म के लिए आया था लेकिन बाद में वो भी बैक आउट कर गईं।

यह भी पढ़ें: Box Office: वरुण-अनुष्का को दूसरे दिन नहीं चुभी सुई, धागा भी मजबूत, लेकिन पटाखा...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.