नई दिल्ली, जेएनएन। Priyanka Chopra Jonas प्रियंका चोपड़ा जोनस जहां एक तरफ शादी के बाद अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खुश हैं वहीं उनके भाई सिद्धार्थ चोपड़ा की पर्सनल लाइफ में कुछ ठीक होता नजर नहीं आ रहा है। कुछ दिन पहले खबर आई थी कि, सिद्धार्थ इशिता से शादी करने वाले थे लेकिन दोनों की सगाई टूट गई थी। इसके बाद इशिता ने रोके की तस्वीरें सोशल मीडिया से हटा भी दी थीं। अब वे लंदन में हैं। लेकिन हाल ही में इशिता द्वारा सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की गई है जिसको लेकर कहा जा रहा है कि यह पोस्ट सिद्धार्थ को टारगेट करके शेयर की गई है।

कुछ समय पहले प्रियंका चोपड़ा जोनस के भाई सिद्धार्थ की इशिता से सगाई टूट गई थी। इसके बाद इशिता ने अपना रास्ता अलग कर लिया था और वे लंदन चली गईं थीं। इशिता ने कुछ दिन पहले अपने इंस्टाग्राम पर बिल्डिंग की एक फोटो शेयर की थी और इसके साथ लिखा था कि वापस लंदन में, अब वक्त है काम पर फोकस करने का। इशिता अब पुरानी बातों को भूलाकर अपने काम पर ध्यान दे रही हैं। लेकिन हाल ही में की उनकी पोस्ट कुछ इशारा करती है जो सिद्धार्थ को लेकर है। ये पोस्ट दर्शाती है कि सिद्धार्थ और इशिता के बीच कुछ ठीक नहीं है। पोस्ट में लिखा है आदमी हमें लंबे वक्त तक खुशियां नहीं दे सकता...अब हाई ब्लड प्रेशर है। हालांकि, इशिता की यह पोस्ट सीधे तौर पर सिद्धार्थ के लिए नहीं है। लेकिन लग रहा है कि इनडायरेक्टली उन्होंने सिद्धार्थ को ही टारगेट किया है। सिद्धार्थ चोपड़ा की रोका सेरेमनी 27 फरवरी को हुई थी। प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सिद्धार्थ और इशिता की रोके की तस्वीरें शेयर की थीं। साथ ही दोनों को बधाई दी थी। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

🤪🤦

A post shared by Ishita Kumar (@ishittaakumar) on

बता दें कि, सगाई टूटने के बाद प्रियंका चोपड़ा जोनस और उनके भाई सिद्धार्थ ने इशिता को अनफॉलो भी कर दिया था। प्रियंका और सिद्धार्थ के इस कदम से इन दोनों के रिश्ते के टूटने की खबरें और तेज हो गईं थीं। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा अपने भाई सिद्धार्थ की शादी में शामिल होने के लिए भारत आई थीं। हालांकि शादी टलने की खबरों के बाद वापस विदेश चली गई थीं।

प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने  इस बात को कंफर्म कर दिया था कि सिद्धार्थ और इशिता ने आपसी रजामंदी से शादी ना करने का फैसला लिया है।हालांकि उन्होंने शादी टूटने के पीछे का कारण नहीं बताया था। सिद्धार्थ चोपड़ा की शादी अप्रैल में होने वाली थी, लेकिन अचानक शादी टल गई थी।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Recovering from surgery 💉🤯 Very painful but glad it's over 🙏

A post shared by Ishita Kumar (@ishittaakumar) on

ऐसा कहा जा रहा था कि शादी टलने की वजह इशिता की अचानक होने वाली सर्जरी थी। इशिता ने सर्जरी की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर भी किया था। फोटोज में वो हॉस्पिटल के बेड पर लेटी हुई नजर आई थीं। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप