अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. आँखों की गुस्ताखियां करने वालीं सोशल मीडिया सेंसेशन प्रिया प्रकाश वारियर इन दिनों मुंबई में हैं. वह विक्की कौशल की फिल्म उरी की स्पेशल स्क्रीनिंग में नजर आयीं तो अचानक सबकी निगाह उन पर ही टिक गयी. प्रिया ने स्क्रीनिंग के दौरान जहां सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा. मीडिया में इस बात को लेकर लगातार चर्चा हो रही है कि प्रिया मुंबई में किसी हिंदी फिल्म के सिलसिले में आयी हैं.

जी हां, सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रिया को हिंदी फिल्मों से कई ऑफ़र मिलने उसी वक़्त शुरू हो गये थे, जब उनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. लेकिन इसके बाद लंबे समय तक उन्हें लेकर कोई चर्चा नहीं हुई थी.

बता दें कि प्रिया प्रकाश वारियर की एक फिल्म श्रीदेवी बंगलो का टीजर जारी किया गया है. फिल्म में वह श्रीदेवी नाम की एक अभिनेत्री का किरदार निभा रही हैं. पिछले दिनों इस फिल्म का टीजर मुंबई में जारी किया गया. फिल्म का कुछ हिस्सा लंदन में शूट किया गया है. फिल्म के निर्देशक प्रशांत माम्बुली हैं. यह प्रिया की पहली हिंदी फिल्म होगी.

प्रिया ने फिल्म के टीजर लांच के दौरान यह राज खोला कि उनकी बहुत चाहत थी कि वह सिंबा  कास्ट हो पातीं. लेकिन उन्हें दुःख है कि ऐसा हो ही नहीं पाया. वह मगर आगे रणवीर सिंह के साथ जरूर काम करने की चाहत रखती हैं. उन्होंने खुद यह बात स्वीकारी है कि वह रणवीर की फैन हैं और मुंबई आकर रणवीर से मुलाकात कर वह बेहद खुश भी हैं. प्रिया ने अपनी हिंदी फिल्मों की शुरुआत पर कहा है कि उन्हें श्रीदेवी बंगलो की स्क्रिप्ट पसंद आयी तो उन्होंने इसे हां कह दिया. प्रिया का कहना है कि वह चाहती हैं कि लोग उन्हें सिर्फ आँख मारने वाली लड़की के रूप में याद न करें बल्कि एक एक्ट्रेस के रूप में भी पहचानें.

बता दें कि प्रिया ने अपने मुंबई प्रवास के दौरान बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी के साथ तस्वीर और वीडियो शेयर किया है. जहां वह वरुण के साथ पोज देती नजर आयीं, तो दूसरी तरफ वह विक्की के साथ एक वीडियो में वहीं पोज दिखातीं नजर आयीं, जो कि उनकी आँखों वाला फेमस अंदाज़ रहा है. वहीं उन्होंने रणवीर सिंह के साथ भी अपना एक सेल्फी वीडियो और तस्वीर शेयर किया है.

प्रिया प्रकाश वारियर को साल 2018 में सबसे ज़्यादा गूगल पर तलाशा गया है। सर्च की जाने वाले नामों में वो नंबर वन पर रहीं।केरल की रहने वाली 18 साल की प्रिया ने उमर लुलु निर्देशित मलयालम फिल्म ओरु अदार लव (Oru Adaar Love) के वेलंटाइन डे पर आये उनकी फिल्म के एक गाने ‘माणिक्य मलराय पूवी...’ में जो नैन मटक्का किया था उसके बाद देश भर में उनके नाम की न सिर्फ चर्चा हुई बल्कि उन्हें नेशनल क्रश तक कहा गया।

यह भी पढ़ें: अलविदा 2018:जब सनी लियोनी को पछाड़ कर 19 साल की लड़की बनी इंटरनेट सेंसेशन

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप