Move to Jagran APP

कार्तिक आर्यन ने करीना कपूर के साथ बनाया ऐसा वीडियो कि फैन्स ने ले ली क्लास

वैसे कार्तिक ने इससे पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि उनका हमेशा से ही करीना कपूर पर क्रश रहा है l

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Wed, 28 Mar 2018 08:03 PM (IST)Updated: Thu, 29 Mar 2018 11:56 AM (IST)
कार्तिक आर्यन ने करीना कपूर के साथ बनाया ऐसा वीडियो कि फैन्स ने ले ली क्लास
कार्तिक आर्यन ने करीना कपूर के साथ बनाया ऐसा वीडियो कि फैन्स ने ले ली क्लास

मुंबई। कार्तिक आर्यन इन दिनों बड़े स्टार हो गए हैं। सोनू के टीटू की स्वीटी में उनके परफार्मेंस को भी सराहा गया और फिल्म भी सुपरहिट हो गई। ऐसे में उनकी पूछ परख हर जगह हो रही है लेकिन एक ऐसा वीडियो आया है, जिसके बाद फैन्स ने सोशल मीडिया पर उनकी क्लास ही लगा दी है।

loksabha election banner

दरअसल जाने माने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने सिंगापुर में एक शो रखा था, जिसमें कई हस्तियाँ शामिल हुईं। यहां समर कोट्योर कलेक्शन के लिए करीना कपूर खान रैम्प पर चली और उनके साथ कार्तिक आर्यन भी। शो जबरदस्त रहा और इस कारण ऑफ्टर शो पार्टी हुई जहां कार्तिक ने करीना के साथ एक वीडियो बनाया। वो तुम्हारी सुलु के गाने ‘ बन जा तू मेरी रानी’ करीना के साथ पोज़ दे रहे थे। वीडियो में करीना का अंदाज़ भी देखने लायक था। लेकिन जैसे ही वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया कुछ मिनटों में ही वो वायरल हो गया।

Ban jaa tu meri Rani ♥️😜

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

बताते हैं कि इस वीडियो को छह घंटे में छह लाख से अधिक लोगों ने देखा। पर मामला यही तक नहीं था। इसके बाद तो कार्तिक की क्लास लग गई। किसी ने लिखा की सैफ़ को पता चला तो मार पड़ेगी। कार्तिक तू तो गया। तैमूर की मम्मी को ऐसा कहते हुए शर्म नहीं आती।

 

वैसे कार्तिक ने इससे पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि उनका हमेशा से ही करीना कपूर पर क्रश रहा है और जब उन्हें पता लगा कि उन्हें मनीष मल्होत्रा के शो में करीना के साथ रैम्प पर चलना है, तो मानो उनके बांछें ही खिल गईं।

यह भी पढ़ें: Box Office: इस हफ़्ते बाग़ी 2, पहले दिन इतने करोड़ कमाई का अनुमान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.