नई दिल्ली, जेएनएन। अगर आप इस खूबसूरत अभिनेत्री को नहीं पहचान पाए हैं तो हम आपको बता दें कि ये कोई और नहीं बल्कि खल्लास गर्ल हैं। मतलब ईशा कोप्पिकर। जी हां अभिनेत्री ईशा कोप्पिकर हाल ही में मुंबई के बांद्रा इलाके में स्पॉट की गईं। इस दौरान उनकी कुछ तस्वीरें कैमरे में कैद हो हुईं जिसमें वे पहले की तरह खूबसूरत नजर आ रही हैं। 

ईशा कोप्पिकर ने भले ही बॉलीवुड फिल्मों से दूरी बना ली हो लेकिन आज भी वे उतनी ही खूबसूरत हैं जितनी फिल्मों के दौरान हुआ करती थीं। उनकी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं। 

तस्वीर में देख सकते हैं कि ईशा कोप्पिकर ने व्हाइट टॉप और जींस कैरी किया हुआ है। इस ड्रेसअप में वे खूबसूरत नजर आ रही हैं।  

ईशा की स्माइल खास तौर पर बहुत अच्छी लग रही है। खल्लास गर्ल के नाम से मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा कोप्पिकर ने इस साल जनवरी में भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन की थी। 

तस्वीर देखकर लग रहा है कि ईशा शॉपिंग करने निकली थीं। उन्होंने कैमरामैन को देखकर वेव भी किया। 

आपको बता दें कि ईशा की पहली फिल्म 'काधल कविथाई' तमिल भाषा में वर्ष 1998 में आई थी। ईशा की पहली हिंदी फिल्म फिजा वर्ष 2000 में आई थी। इसके बाद उन्होंने कंपनी, पिंजर, डरना मना है, गर्लफ्रेंड जैसी लगभग 45 फिल्मों में काम किया। आखिरी बार वह हिंदी फिल्म राख (वर्ष 2011) में दिखी थीं।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

आज़ादी की 72वीं वर्षगाँठ पर भेजें देश भक्ति से जुड़ी कविता, शायरी, कहानी और जीतें फोन, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Rahul soni