मुंबई। फिल्म काला के बाद रजनीकांत की फिल्म 2.0 का बेसब्री से इंतज़ार हो रहा है लेकिन उससे पहले रजनी ने अपने फैंस को एक बड़ी खुशखबरी दे दी है। उनकी अगली फिल्म का नाम तय हो गया है।

कार्तिक सुब्बराज के निर्देशन में बन रही इस मूल तमिल फिल्म का नाम पेट्टा होगा। इसका अर्थ इलाका है। भारतीय सिनेमा में ठीक वैसा ही जैसा रजनीकांत का अपना इलाका है जिसमें घुसपैठ मुश्किल होती है। ये रजनीकांत की 165 फिल्म है इसलिए अब तक फैंस ने इस फिल्म को थलैवर 165 का नाम दिया था। फिल्म का पोस्टर जारी कर दिया गया है जिसमें हाथ में हथियार ( candelabra )लेकर रजनीकांत एटीट्यूड में दिख रहे हैं।

इस फिल्म में उनका रोल स्कूल के वार्डन का है। फिल्म में उनके अपोजिट सिमरन हैं। नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, विजय सेतुपति और तृषा कृष्णन भी फिल्म में हैं l ये तमिल में नवाज़ का डेब्यू है। फिल्म की शूटिंग देहरादून और दार्जिलिंग में हो चुकी है। इस साल फिल्म को पूरा कर अगले साल रिलीज़ करने का प्लान है। रजनीकांत और अक्षय कुमार की 2.0 इस साल 29 नवम्बर को रिलीज़ हो रही है। रोबोट के इस दूसरे भाग का टीज़र गणेश चतुर्थी यानि 13 सितंबर को रिलीज़ हो रहा है।

यह भी पढ़ें: गणपति बाप्पा मोरया: इस दिन आ रहा है रजनीकांत-अक्षय कुमार की 2.0 का टीज़र

Posted By: Manoj Khadilkar