रुपेशकुमार गुप्ता। फिल्म पोस्टर ब्वॉयज़ का नया गाना 'कुड़िया शहर दी' रिलीज़ हो चुका है। इसमें आप एक्ट्रेस एली अबराम के डांस मूव्स को देख सकते हैं।

बॉलीवुड में इन दिनों पुराने गानों के रीमेक का ट्रेंड है। यह ट्रेंड अब नई फिल्मों में ज्यादतर इस्तेमाल किया जा रहा है। फिल्म 'पोस्टर ब्वॉयज़' में भी एेसा ही कुछ किया गया है। दरअसल, फिल्म का नया गाना रिलीज़ हो गया है जिसका टाइटल 'कुड़िया शहर दी' है। यह गाना आपको फिल्म अर्जुन पंडित के प्रसिद्ध गीत 'कुड़िया शहर दी' की याद दिला देगा जिसे प्रसिद्ध गायक दलेर मेहंदी ने आवाज दी थी। खास बात यह है कि, फिल्म 'पोस्टर ब्वॉयज़' के लिए गायक दलेर मेहंदी ने एक बार फिर इस गीत की रिकॉर्डिंग की है। इस नए गाने से जुड़ी एक और खास बात बता दें कि, इसमें एक्ट्रेस एली एवराम जबरदस्त डांस करती नज़र आ रही हैं। यह कहा जा सकता है कि यह फिल्म का आइटम सॉन्ग है। 

यह भी पढ़ें: मुंबई की ग्लैमर इंडस्ट्री का बदबूदार सच, Toilet के लिए भी संघर्ष करती हैं एक्ट्रेसेज़

आपको बता दें कि, फिल्म नसबंदी जैसे विषय पर आधारित है जिसे हल्के-फुल्के ढंग से इस फिल्म में दर्शाया गया है। फिल्म में बॉबी देओल एक स्कूल टीचर की भूमिका में हैं। वहीं श्रेयस तलपड़े एक रिकवरी एजेंट की भूमिका में हैं और सनी देओल एक रिटायर्ड फौजी की भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म मराठी फिल्म पोस्टर बॉयज की रीमेक है जिसे दर्शकों ने बहुत ज्यादा पसंद किया था। फिल्म 'पोस्टर बॉयज' का निर्देशन श्रेयस तलपड़े ने किया है जो कि 8 सितंबर को रिलीज़ हो रही है। 

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप