मुंबई। आजकल अंकिता लोखंडे काफ़ी चर्चा में हैं। फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झाँसी में उनका अहम् रोल है। फिल्म के प्रमोशन के दौरान इन दिनों वो अपने बारे में काफ़ी कुछ बता रही हैं और इसी दौरान उन्होंने ये भी बता दिया है कि उन्हें प्यार हो गया है।

याद हो कि जब छोटे परदे के सीरियल पवित्र रिश्ता में अंकिता काम करती थीं तब उस सीरियल में अपने को-स्टार सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनके अफेयर की ख़बरें आईं लेकिन बाद में दोनों का अलगाव हो गया। अंकिता अब जब बड़े परदे पर अपनी पारी शुरू कर रही हैं तो उनके निजी जीवन को लेकर फिर से बातें सामने आई हैं।

हाल ही में एक अंग्रेजी अख़बार को दिए इंटरव्यू में अंकिता ने बताया कि वो विक्की जैन से प्यार करती हैं। उन्होंने बताया कि वो बहुत ही अच्छा लड़का है। बिलासपुर का बिज़नेसमैन है लेकिन शादी को लेकर उनका अभी कोई प्लान नहीं हैं। वो अभी अपने करियर पर फ़ोकस करना चाहती हैं। जब भी सही समय आएगा वो सबको इसके बारे में बतायेंगी और शादी का निमंत्रण भी देंगी। अंकिता और विक्की को कई बार सार्वजानिक जगहों पर साथ देखा गया है और वो विक्की के परिवार को भी अच्छे से जानती हैं।

अंकिता ने कहा कि वो प्यार में विश्वास करती हैं और मानती हैं कि रिलेशनशिप भी जरुरी है क्योंकि इससे दो लोगों के बीच बॉन्डिंग बढ़ती है। शादी करने का मेरा हमेशा से ही सपना रहा है लेकिन वक्त के साथ प्राथमिकताएं बदल जाती हैं।

अंकिता इसी महीने की 25 तारीख़ को रिलीज़ होने वाली कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका में झलकारी बाई के रोल में होंगी। झांसी की रानी के जीवन में झलकारी बाई का बड़ा अहम् स्थान माना जाता है।वो झांसी की रानी की महिला सेना ' दुर्गा दल ' की सेनापति थीं लेकिन उससे भी बड़ी बात ये कि झलकारी बाई का चेहरा लक्ष्मीबाई से मिलता जुलता था और इस कारण वो दुश्मनों को चकमा दे कर उन्हें परास्त कर देती थीं। बुंदेलखंड की लोककथाओं और गीतों में झलकारी बाई की ख़ूब झलक मिलती है।

यह भी पढ़ें: प्रिया वारियर की ‘श्रीदेवी’ पर भड़के बोनी कपूर, भेजा लीगल नोटिस

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस