Move to Jagran APP

Film 83 की यह तस्वीर है खास, रणवीर सिंह ने खुद की है शेयर, देखिए पूरी स्टारकास्ट

रणवीर सिंह ने जो तस्वीर साझा की है उसमें फिल्म की स्टारकास्ट नजर आ रही है।

By Rahul soniEdited By: Published: Thu, 04 Apr 2019 11:24 AM (IST)Updated: Fri, 05 Apr 2019 07:48 AM (IST)
Film 83 की यह तस्वीर है खास, रणवीर सिंह ने खुद की है शेयर, देखिए पूरी स्टारकास्ट
Film 83 की यह तस्वीर है खास, रणवीर सिंह ने खुद की है शेयर, देखिए पूरी स्टारकास्ट

मुंबई। भारत ने 1983 में वेस्ट इंडीज को हराकर क्रिकेट वर्ल्डकप जीता था। इस पर फिल्म 83 बन रही है जिसमें कपिल देव की भूमिका रणवीर सिंह निभा रहे हैं। इसको लेकर खूब चर्चा है और हाल ही में रणवीर सिंह ने इससे जुड़ी एक तस्वीर साझा की है जो धर्मशाला, हिमाचल प्रदेश से है। 

loksabha election banner

रणवीर सिंह ने जो तस्वीर साझा की है उसमें फिल्म की स्टारकास्ट नजर आ रही है। कबीर खान द्वारा निर्देशित इस फिल्म की कहानी 1983 में भारत द्वारा जीते गए क्रिकेट विश्वकप पर आधारित है जो कि एक एतिहासिक पल था। रणवीर सिंह ने कैप्शन में लिखा है कि, कपिल्स डेविल्स धर्मशाला में। इस तस्वीर में साकिब सलीम, एमी विर्क, हार्डी संधू, जीवा, आदिनाथ एम कोठारे और साहिल खट्टर को साथ देखा जा सकता है। यह फिल्म 10 मई 2020 में रिलीज होगी। 

 

View this post on Instagram

KAPILS DEVILS DESCEND ON DHARAMSHALA!!! 😈🏏 it’s on!!! @83thefilm @kabirkhankk

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

आपको बता दें कि, रणवीर सिंह अपनी फिल्म 83 की शूटिंग के लिए धर्मशाला पहुंच गए हैं। जानकारी के मुताबिक रणवीर करीब दस दिन तक धर्मशाला में रहेंगे और इस दौरान फिल्म 83 की शूटिंग अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में होगी। बताया जा रहा है कि, फिल्म की शूटिंग से पहले रणवीर सिंह ने बुधवार को गेंदबाजी अभ्यास कर खूब पसीना बहाया। 

1983 की टीम का नाम कपिल डेविल्स रखा गया था और इस टीम को रणवीर डेविल्स कहा जा सकता है। वे सभी 15 दिनों तक गहन प्रशिक्षण के लिए हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में हैं। इस दौरान वे एक-दूसरे के साथ रहेंगे और एक-दूसरे के साथ ताल-मेल बिठा सकेंगे। एक दूसरे को समझने के बाद फिल्म की शूटिंग में भी आसानी रहेगी क्योंकि सभी एक टीम की तरह ही काम करेंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.