Move to Jagran APP

धर्मेंद्र के पोते करण देओल के बाद है इस Deol का नंबर, पहली बार शेयर की तस्वीर

Happy Siblings Day करण और राजवीर के बीच बांडिंग देख आपको सनी और बॉबी की याद ज़रूर आएगी। जिस तरह सनी बॉबी के लिए प्रोटेक्टि और केयरिंग हैं करण भी राजवीर की केयर करते हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 10 Apr 2019 06:05 PM (IST)Updated: Fri, 12 Apr 2019 11:33 AM (IST)
धर्मेंद्र के पोते करण देओल के बाद है इस Deol का नंबर, पहली बार शेयर की तस्वीर
धर्मेंद्र के पोते करण देओल के बाद है इस Deol का नंबर, पहली बार शेयर की तस्वीर

मुंबई। धर्मेंद्र के पोते करण देओल Pal Pal Dil Ke Paas से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। करण के डेब्यू को लेकर देओल फैमिली काफ़ी उत्साहित है। करण के बारे में अब काफ़ी लोग जान गये हैं, मगर उनके छोटे भाई राजवीर के बारे में कम ही पता है। अप करण ने अपने भाई की तस्वीर पहली बार इंस्टाग्राम पर शेयर की है

loksabha election banner

धर्मेंद्र के पोते और सनी देओल के बेटे करण देओल ने World Sibling Day के मौक़े पर अपने छोटे भाई राजवीर देओल के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और इसके साथ एक बेहद इमोशनल मैसेज भी लिखा- ''हम लड़ते हैं। हम हंसते हैं लेकिन कोई और नहीं है, जिसे मैं अपना भाई चुनना चाहूंगा। हज़ारों ज़िंदगी में मेरे भाई से बेहतर कोई नहीं।'' आप समझ सकते हैं कि करण अपने भाई राजवीर को कितना चाहते हैं। इन दोनों के बीच बांडिंग देख आपको सनी और बॉबी की याद ज़रूर आएगी। जिस तरह सनी बॉबी के लिए प्रोटेक्टिव और केयरिंग हैं, करण भी राजवीर की केयर करते हैं।

 

View this post on Instagram

We fight we laugh but there’s not another I would have chosen to be my brother. In a thousand lifetimes there isn’t a better brother than mine #WorldSiblingDay

A post shared by Karan Deol (@imkarandeol) on

राजवीर के साथ करण की यह तस्वीर पल पल दिल के पास की शूटिंग के दौरान की ही है। इसका निर्देशन सनी देओल ने किया है और फ़िल्म हिमाचल प्रदेश में शूट की गयी है। यमला पगला दीवाना फिर से के प्रमोशंस के दौरान एक इंटरव्यू में सनी ने बताया था कि वो करण के बाद राजवीर को लांच करेंगे। उनके लिए सही कहानी और फ़िल्म का इंतज़ार किया जा रहा है। हालांकि सनी ने यह खुलासा नहीं किया था कि राजवीर की डेब्यू फ़िल्म को वो ख़ुद निर्देशित करेंगे या नहीं। 

प्रियंका चोपड़ा अमेरिका में हैं और वहां से अपने भाई सिद्धार्थ के साथ एक तस्वीर पोस्ट करके लिखा है- यह शख़्स ज़बर्स्त है। विचारों और जीवन से भरा हुआ। मेरा छोटा भाई सिद्धार्थ। इसके साथ ही प्रियंका ने सिद्धार्थ की शादी का ज़िक्र करते हुए लिखा है, ख़ूबसूरत इशिता कुमार के साथ तुम्हारी शादी हो रही है। मुझे बेसब्री से इंतज़ार है। प्यार।

 

View this post on Instagram

This guy here is amazing.. full of life and ideas. My baby brother @siddharthchopra89 . Ure getting married to the beautiful @ishittaakumar and I can’t wait! I love you.. #happysiblingday @siddharthchopra89

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

सैफ़ अली ख़ान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली ख़ान छुट्टियां मनाने न्यूयॉर्क गयी हुई हैं। उन्होंने भाई इब्राहिम अली ख़ान के साथ अपनी क्यूट तस्वीरें पोस्ट की हैं और उन्हें सिब्लिंग्स डे की बधाई दी है।

 

View this post on Instagram

Happy World Siblings Day to my not so little brother ❤️👫🙋🏻‍♀️🍿 #brotherandsister #bestbro #rock #alwaysandforever

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.