मुंबई। बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर्स की कोई लिस्ट धर्मेंद्र को शामिल किये बिना पूरी नहीं हो सकती। दिलीप कुमार जैसे दिग्गज भी एक वक़्त में धर्मेंद्र के लुक्स से प्रभावित थे। धर्मेंद्र के किलर लुक्स उनके पोते आर्यमन देओल को विरासत में मिले हैं, जो बॉबी देओल के बड़े बेटे हैं। 

आर्यमन को अभी तक पब्लिक एपीयरेंस से बचाकर रखा गया था। इस साल बैैंकॉक में हुए आइफा समारोह में आर्यमन की पहली झलक दिखायी थी। ब्लैक सूट में आर्यमन बेहद हैंडसम दिख रहे थे। आर्यमन की यह फोटो इंटरनेट पर वायरल हो गयी थी।

आर्यमन एक बार फिर अपने परिवार के साथ नज़र आये हैं। ताज़ा तस्वीरें मुंबई एयरपोर्ट की हैं, जिनमें वो अपने पिता बॉबी, मॉम तान्या और छोटे भाई के साथ दिख रहे हैं। आर्यमन ने ओरेंज कलर की शर्ट और ब्लू जींस पहनी हुई है। आंखों पर ब्लैक गॉगल्स हैं, बिल्कुल सेलेब्रिटीज़ वाले अंदाज़ में। कुछ लोग आर्यमन के लुक्स को विदेशी एक्टरों से भी कंपेयर करने लगे हैं।

दरअसल, बॉबी अपने परिवार के साथ लंदन जा रहे हैं, जहां वहां हाउसफुल 4 की शूटिंग करने वाले हैं। एक गाना भी शूट करेंगे। काम के साथ-साथ परिवार के साथ क्वालिटी टाइम भी गुज़र सकेंगे। वैसे इन तस्वीरों में बॉबी देओल भी काफ़ी फ्रेश दिख रहे हैं। रेस 3 से वापसी के बाद बॉबी का आत्मविश्वास भी बढ़ा है, जिसकी चमक से उनका चेहरा दमक रहा है।

रेस 3 के बाद बॉबी अब यमला पगला दीवाना फिर से में दिखायी देंगे, जिसमें वो अपने डैड घर्मेंद्र और भाई सनी के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने वाले हैं। फ़िल्म 31 अगस्त को रिलीज़ हो रही है। पहले यह फ़िल्म 15 अगस्त को आने वाली थी, मगर अक्षय कुमार की गोल्ड और जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते की वजह से इसे आगे खिसका दिया गया। 

बॉबी ने एयरपोर्ट पर फैंस के साथ सेल्फ़ी भी खिंचवाईं। वैसे बॉलीवुड में देओल परिवार की तीसरी पीढ़ी अंगड़ाई लेने लगी है। सनी के बेटे करण पल-पल दिल के पास से डेब्यू करने वाले हैं, जो अब आर्यमन भी पब्लिक एपीयरेंस देने लेगे हैं।

आर्यमन के लुक्स देखकर यह तो साफ़ हो गया है कि सोशल मीडिया में वो हिट होने वाले हैं और दूसरे स्टार किड्स को आर्यमन टफ़ कांप्टीशन देंगे।

Posted By: Manoj Vashisth