Move to Jagran APP

कैसा है दीपिका पादुकोण का ससुराल, दीपिका ने खुद ही खोला है राज़

बता दें कि दीपिका और रणवीर फिलहाल दीपिका के जन्मदिन के सेलिब्रेशन के लिए विदेश गये हुए हैं. इसके बाद वापस आते ही दीपिका छपाक फिल्म के निर्माण में जुटेंगी और रणवीर फिल्म 83 की तैयारी में.

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Wed, 02 Jan 2019 04:02 PM (IST)Updated: Thu, 03 Jan 2019 12:06 PM (IST)
कैसा है दीपिका पादुकोण का ससुराल, दीपिका ने खुद ही खोला है राज़
कैसा है दीपिका पादुकोण का ससुराल, दीपिका ने खुद ही खोला है राज़

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को अब डेढ़ महीने से अधिक समय बीत चुका है और शादी के बाद इन दिनों दीपिका और रणवीर हर जगह एक दूसरे की तारीफ़ करते थक नहीं रहे हैं.

loksabha election banner

ऐसे में दीपिका ने जहां हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि किस तरह रणवीर सिंह और उनकी प्रेम कहानी की शुरुआत हुई थी. इसके अलावा दीपिका ने यह भी राज़ खोला कि रणवीर सिंह के माता-पिता से उनकी किस तरह की बांडिंग हैं. उन्होंने बताया कि रणवीर की माता जहां उनके साथ बिल्कुल एक दोस्त की तरह रिश्ता रखती हैं और अपने सारे सीक्रेट्स शेयर करती हैं.

वहीं रणवीर के पिता के बारे में दीपिका का कहना है कि वह बहुत ही भावुक इंसान हैं और वह दीपिका के साथ पूरी तरह एक बेटी की तरह व्यवहार करते हैं. दीपिका ने यह भी बताया कि उनकी रणवीर की मां के साथ इतनी अच्छी बांडिंग है कि दोनों के बीच खूब सारी बातचीत होती है और वह काफी कुछ एक दूसरे से शेयर करती हैं. वहीं दूसरी तरफ रणवीर के पिता की भावना की वह बहुत कद्र करती हैं. वहीं दूसरी तरफ रणवीर सिंह ने हाल ही में जागरण डॉट कॉम से यह बात कही है कि वह चाहते हैं कि जिस तरह उन्होंने अपने पेरेंट्स को प्राउड होने का मौक़ा दिया है. ठीक उसी तरह वह अपने सास-ससुर को भी उसी तरह गर्व करने का मौका देना चाहते हैं.

दीपिका की तरह रणवीर भी दीपिका के परिवार का पूरा ख्याल रखते हैं और अपनी साली अनीशा के लिए वह फेवरेट जीजू में से एक हैं. बता दें कि दीपिका और रणवीर फिलहाल दीपिका के जन्मदिन के सेलिब्रेशन के लिए विदेश गये हुए हैं. इसके बाद वापस आते ही दीपिका छपाक फिल्म के निर्माण में जुटेंगी और रणवीर फिल्म 83 की तैयारी में.

यह भी पढ़ें: Welcome 2019: इस साल आएंगी कमाल की फिल्में, इन पर रखियेगा नज़र


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.