नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। अभिनेत्री अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ अपनी लाइफ और फिल्मों से जुड़े अपडेट शेयर करती रहती हैं। अब खबरें आ रही हैं कि दीपिका ने संजय लीला भंसाली की फिल्म 'बैजू बावरा' में काम करने की इच्छा जताई है।

ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार अभिनेत्री ने इस क्लासिकल फिल्म के रीमेक में मुख्य भूमिका निभाने की इच्छा जताई है। वो फिल्म में दिवंगत मीना कुमारी द्वारा निभाएं गए किरदार को निभाना चाहती हैं। वही इससे पहले सोशल मीडिया पर फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के कास्ट को लेकर काफी चर्चाएं हुई थी। लेकिन आधिकारिक तौर पर अभी फिल्म से जुड़े कास्टों को लेकर कोई भी जानकारी शेयर नहीं की गई है। देखना दिलचस्प होगा की फिल्म में आलिया और रणवीर की हिट जोड़ी या दीपिका रणवीर की सुपरहिट जोड़ी नजर आएंगी।

आपको बता दें कि फिल्म 'बैजू बावरा' साल 1952 में रिलीज हुई थी। ये क्लासिकल, म्यूजिकल ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक है। प्रसिद्ध संगीतज्ञ बैजू बावरा के जीवन पर आधारित इस फिल्म को अकबर के शासन काल के इर्द-गिर्द बुना गया है। फिल्म में दिखाया गया है कि बैजू बावरा अपने पिता की मौत का बदला संगीत सम्रटा तानसेन से लेना चाहता है, जो अकबर के दरबर के नव रत्नों में से एक थे। हालांकि फिल्म की कहानी और बैजू बावरा पर प्रचलित दन्तकथाओं में काफी असमानताएं देखने को मिलती है। फिल्म में भारत भूषण और अपने दौर की सबसे चर्चित अभिनेत्री मीना कुमारी ने मुख्य किरदार निभाया है।

बता दें कि दीपिका पादुकोण पहले भी फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली के साथ 'राम लीला', 'बाजीराव मस्तानी', 'पद्मावत' जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं। जबकि आलिया भट्ट फिल्म निर्देशक के साथ फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में काम कर चुके हैं। उनकी ये पीरियड ड्रामा फिल्म अगले साल फरवरी में रिलीज होगी। ये फिल्म मशहूर लेखक हुसैन जैदी की किताब माफिया क्वीन पर आधारित है।

Edited By: Nitin Yadav