Move to Jagran APP

दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘बैजू बावरा’ में मुख्य किरदार निभाने की जताई इच्छा?

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। अब खबरें आ रही हैं कि दीपिका पादुकोण ने संजय लीला भंसाली की फिल्म बैजू बावरा में अपने पत्नी और अभिनेता रणवीर सिंह के साथ काम करने की इच्छा जताई है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Mon, 22 Nov 2021 10:00 AM (IST)Updated: Mon, 22 Nov 2021 10:00 AM (IST)
दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘बैजू बावरा’ में मुख्य किरदार निभाने की जताई इच्छा?
Deepika Padukone expressed her desire to play lead character in film 'Baiju Bawra' with Ranveer Singh?

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। अभिनेत्री अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ अपनी लाइफ और फिल्मों से जुड़े अपडेट शेयर करती रहती हैं। अब खबरें आ रही हैं कि दीपिका ने संजय लीला भंसाली की फिल्म 'बैजू बावरा' में काम करने की इच्छा जताई है।

loksabha election banner

ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार अभिनेत्री ने इस क्लासिकल फिल्म के रीमेक में मुख्य भूमिका निभाने की इच्छा जताई है। वो फिल्म में दिवंगत मीना कुमारी द्वारा निभाएं गए किरदार को निभाना चाहती हैं। वही इससे पहले सोशल मीडिया पर फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के कास्ट को लेकर काफी चर्चाएं हुई थी। लेकिन आधिकारिक तौर पर अभी फिल्म से जुड़े कास्टों को लेकर कोई भी जानकारी शेयर नहीं की गई है। देखना दिलचस्प होगा की फिल्म में आलिया और रणवीर की हिट जोड़ी या दीपिका रणवीर की सुपरहिट जोड़ी नजर आएंगी।

आपको बता दें कि फिल्म 'बैजू बावरा' साल 1952 में रिलीज हुई थी। ये क्लासिकल, म्यूजिकल ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक है। प्रसिद्ध संगीतज्ञ बैजू बावरा के जीवन पर आधारित इस फिल्म को अकबर के शासन काल के इर्द-गिर्द बुना गया है। फिल्म में दिखाया गया है कि बैजू बावरा अपने पिता की मौत का बदला संगीत सम्रटा तानसेन से लेना चाहता है, जो अकबर के दरबर के नव रत्नों में से एक थे। हालांकि फिल्म की कहानी और बैजू बावरा पर प्रचलित दन्तकथाओं में काफी असमानताएं देखने को मिलती है। फिल्म में भारत भूषण और अपने दौर की सबसे चर्चित अभिनेत्री मीना कुमारी ने मुख्य किरदार निभाया है।

बता दें कि दीपिका पादुकोण पहले भी फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली के साथ 'राम लीला', 'बाजीराव मस्तानी', 'पद्मावत' जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं। जबकि आलिया भट्ट फिल्म निर्देशक के साथ फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में काम कर चुके हैं। उनकी ये पीरियड ड्रामा फिल्म अगले साल फरवरी में रिलीज होगी। ये फिल्म मशहूर लेखक हुसैन जैदी की किताब माफिया क्वीन पर आधारित है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.