Move to Jagran APP

International Women's Day की बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ ने दी बधाई, कहा- डटी रहें महिलाएं!

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर जया बच्चन, श्वेता बच्चन, नव्या नवेली और आराध्या की तस्वीर शेयर करके सभी महिलाओं को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस की बधाई दी है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 08 Mar 2018 04:22 PM (IST)Updated: Fri, 09 Mar 2018 11:42 AM (IST)
International Women's Day की बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ ने दी बधाई, कहा- डटी रहें महिलाएं!
International Women's Day की बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ ने दी बधाई, कहा- डटी रहें महिलाएं!

मुंबई। दुनियाभर में 8 मार्च को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस मनाया जाता है। बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ में भी महिला दिवस को लेकर काफ़ी उत्साह रहता है और वो अपने-अपने तरीक़े से इस दिन की बधाई दे रहे हैं। 

loksabha election banner

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर जया बच्चन, श्वेता बच्चन, नव्या नवेली और आराध्या की तस्वीर शेयर करके सभी महिलाओं को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस की बधाई दी है। साथ ही महिलाओं को स्वच्छ भारत का चैंपियन बताते हुए स्वच्छता का संदेश दिया है। अजय देवगन ने अपनी मां के साथ एक पुरानी फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि ये मेरे जीवन में आने वाली पहली महिला हैं, जिन्होने मुझे बहुत कुछ सिखाया। अजय ने आगे लिखा है कि सभी मांएं, बेटियां, बीवियां और बहनें, जहां कहीं भी हैं... आपकी मौजूदगी हर रोज़ सेलिब्रेट की जाती है। वहीं, वरुण धवन ने लिखा है कि ये दुनिया कौन चलाता है, लड़कियां... मुझे उम्मीद है कि हमें ये याद दिलाने के लिए कि हमें महिलाओं का सम्मान करना है, किसी एक दिन की ज़रूरत नहीं है क्योंकि ऐसा रोज़ करना है। 

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने महिला दिवस की बधाई देते हुए लिखा है कि मैं ख़ुद ख़ुशनसीब मानता हूं कि घर और काम पर कुछ शानदार महिलाओं से घिरा हुआ हूं। उन्होंने भावनात्मक, व्यावसायिक और निजी तौर मुझे चीज़ों को समझने की गहरी समझ दी है। उनकी वजह से ही मैं बेहतर इंसान बन सका हूं। बॉलीवुड एक्ट्रेसेज़ ने भी महिला दिवस के मौक़े पर अपनी भावनाएं ज़ाहिर की हैं।

श्रद्धा कपूर लिखती हैं- ''महिला दिवस के अवसर पर मैं जो महसूस करती हूं, वो आपके साथ बांटना चाहती हूं। महिलाओं, पुरुषों, बुजुर्गों, बच्चों और सभी जीवित प्राणियों के लिए, एक मानवता दिवस होना चाहिए। सभी को मानवता दिव की शुभकामनाएं... आज और हर दिन।'' कामयाब एक्टर और प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा लिखती हैं कि जब आप किसी बात में यक़ीन करती हो और अपनी तरफ़ से कुछ करती हो तो एक-एक क़दम मायने रखता है। इसका परिणाम तुरंत नहीं दिखेगा, लेकिन नतीजे से असर ज़रूर पड़ता है। सभी महिलाएं, जो अपने यक़ीन के लिए लड़ रही हैं, पीछे मत हटना। 

निर्माता एकता कपूर ने श्रीदेवी की तस्वीर साझा करते हुए महिला दिवस उन्हें समर्पित किया है। वहीं एक और ट्वीट में एकता ने अपनी मां को अपना सबसे बड़ा हीरो माना है। विद्या बालन ने वीडियो के ज़रिए महिला दिवस पर संदेश दिया है। सोनम कपूर और सोनाक्षी सिन्हा ने भी अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर सभी को बधाई दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.