नई दिल्ली, जेएनएन। Bollywood Best Actor In A Comic Role Poll 2019: साल दर साल कई बेहतरीन कॉमेडी फ़िल्में आ रही हैं। इस साल भी कई शानदार कॉमेडी फ़िल्में आईं। इन फ़िल्मों के किरदारों ने लोगों को खूब हंसाया भी। ऐसे में अब जबकि साल 2019 अलविदा कहने को तैयार है, तब यह जानने का समय आ गया है कि किसने सबसे ज्यादा हंसाया। आइए जानते हैं...

बॉलीवुड बेस्ट एक्टर (कॉमिक रोल)- 2019

इस साल के किस किरदार ने आपको सबसे ज्यादा हंसाया, यह जानने के लिए हम अपने पाठकों के बीच गए। हमने उनसे पूछा कि साल 2019 में किस एक्टर ने कॉमिक रोल में आपको सर्वाधिक प्रभावित किया? उन्होंने वोट कर इसका जवाब दिया। पाठकों के वोट के आधार पर हमने टॉप-5 की लिस्ट बनाई है। यह लिस्ट हम आपसे साझा करने जा रहे हैं।

1.अक्षय कुमार (हाउसफुल 4)- अक्षय कुमार की कॉमेडी दर्शकों को खूब पसंद आई। अक्षय इस साल हॉसफुल 4 में कॉमेडी करते नजर आए। इसमें उनका डबल रोल था। इस फ़िल्म उनकी एक्टिंग को सबसे ज्यादा वोट मिले। अक्षय को 33.2 फीसदी वोट मिले। इन वोट की मदद से वह बॉलीवुड बेस्ट एक्टर (कॉमिक रोल) की लिस्ट में टॉप पर रहे।

2.आयुष्मान खुराना (बाला)- कॉमिक रोल के मामले में अक्षय कुमार को आयुष्मान खुराना ने जोरदार टक्कर दी। वह सिर्फ 0.1 फीसदी से पीछे रह गए। आयुष्मान ने 'बाला' फ़िल्म में 'बाला' का किरदार निभाया। इसके लिए उन्हें 33.1 फीसदी वोट मिले। इसके साथ ही वह इस लिस्ट में दूसरे स्थान पर रहे।

3.अजय देवगन (टोटल धमाल)- कॉमेडी फ़िल्मों की सीरीज़ धमाल फ्रैंचाइजी एक और फ़िल्म इस साल रिलीज़ हुई। मल्टीस्टारर फ़िल्म टोटल धमाल में अजय देवगन मुख्य भूमिका में नजर आए। पाठकों को उनका किरदार ख़ूब पसंद आया। पोल में अजय को 16.2 फीसदी वोट मिले। इसके साथ ही अजय देवगन सूची में तीसरे स्थान पर रहे।

4. कार्तिक आर्यन (पति पत्नी और वो)- एक के बाद एक कार्तिक आर्यन की कॉमेडी फ़िल्में आ रही हैं। इस बार वह पति पत्नी और वो में कॉमेडी करते नजर आए। उनका यह किरदार दर्शकों को खू़ब पसंद आई। इस किरदार के लिए कार्तिक आर्यन को 8.2 फीसदी वोट मिले। इन वोटों की मदद से वह चौथे स्थान पर रहे।

5.नवाज़उद्दीन सिद्दीक़ी (मोतीचूर चकनाचूर)- ग्रे किरदार निभाने वाले नवाज़उद्दीन सिद्दीक़ी इस साल कॉमेडी करते दिखे। उन्होंने मोतीचूर चकनाचूर में रोमांटिक कॉमेडी की। इस किरदार के लिए उन्हें 3.9 फीसदी वोट मिले। उन्हें इस लिस्ट में पांचवा स्थान मिला।

Posted By: Rajat Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस