मुंबई। ना उम्र की सीमा होती है, ना भाषा-ज़ुबान का कोई बंधन। प्यार करने वाले एक-दूसरे को चाहने का बहाना ढूंढ ही लेते हैं। जब मोहब्बत की भाषा होठों से निकलती है तो दुनिया की सारी ज़ुबानें बेमतलब हो जाती हैं। दो दिलों के धड़कने की रफ़्तार सरहदों के फ़ासले भी मिटा देती है।

पर्दे पर प्यार की दिलचस्प परिभाषा गढ़कर आम दर्शक को ललचाने वाले कुछ ऐसे सेलेब्रिटीज़ हैं, जो रियल लाइफ़ में भी इश्क़ के नए चैप्टर लिख रहे हैं। साथी की तलाश में सात समंदरों को पार कर चुकीं ये सेलेब्रिटी प्रेमिकाएं विदेशी प्रेमियों के प्यार में ऐसी डूबीं कि शादी के मंडप में ही इनके इश्क़ को मंज़िल मिली।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड सेलेब्स ने रियस लाइफ़ में ऐसे किया इज़हारे-इश्क़, मज़ेदार क़िस्से

इंटरनेट इस ख़बर से आबाद है कि एक्ट्रेस श्रिया सरन अपने रूसी प्रेमी के साथ अगले महीने शादी रचा रही हैं। शादी के लिए राजस्थान को चुना गया है। हालांकि श्रिया के इस रूसी प्रेमी के बारे में ज़्यादा जानकारी अभी नहीं मिल सकी है। श्रिया दक्षिण भारतीय सिनेमा का जाना-पहचाना चेहरा हैं, मगर फिर भी अगर उन्हें याद करने में आपको दिक्कत हो तो बता दें कि दृश्यम में वो अजय देवगन की बीवी के रूप में नज़र आ चुकी हैं।

अजय देवगन के साथ बादशाहो और अब रेड में नज़र आ रहीं इलियाना डिक्रूज़ एंड्रयूज़ नीबोन को डेट कर रही हैं। नीबोन ऑस्ट्रेलियन हैं और पेशे से फोटोग्राफर हैं। कुछ वक़्त पहले अफ़वाहें थीं कि इलियाना एंड्र्यूज़ से गुपचुप शादी कर चुकी हैं। हालांकि हाल ही में उन्होंने इनका खंडन किया।

यह भी पढ़ें: पीरियड्स को लेकर जानिए बॉलीवुड एक्ट्रेसेज़ की राय, सोनम की बात है ख़ास

लंबे अर्से तक बिज़नेस टाइकून नेस वाडिया को डेट करने के बाद प्रीति ज़िंटा के प्यार को जीन गुडएनफ़ की बाहों में पनाह मिली। प्रीति ने अमेरिकन सजना जीन संग प्रीत लगायी और अचानक शादी करके सबको चौंका दिया था।

कुछ साल पहले सेलिना जेटली ने दुबई के होटल व्यवसायी पीटर हाग के साथ शादी रचा ली। सेलिना के दो जोड़ी जुड़वां बच्चे हैं। पिछले साल दिसंबर के महीने में टीवी एक्ट्रेस आशका गरोड़िया ने प्रेमी ब्रेंट गोबले के साथ हिंदू और क्रश्चियन रीति-रिवाज़ से शादी कर ली। ब्रेंट व्यवसायी और वेपन इंस्ट्रक्टर हैं। टीवी एक्ट्रेस पूर्बी जोशी ने वेलेंटिनो फेहमन के साथ 2014 में शादी की थी। दोनों की मुलाकात लॉस एंजेलेस में हुई थी और मोहब्बत परवान चढ़ी।

Posted By: Manoj Vashisth