मुंबई। कुछ समय से ये खबर थी कि ऐश्वर्या राय बच्चन को तो पुरानी फिल्मों रात और दिन और वो कौन थी के रीमेक के लिए अप्रोच किया गया था। ऐश ने दोनों फिल्मों में दिलचस्पी भी दिखाई थी लेकिन बात फाइनल नहीं हो पाई थी। नई जानकारी ये है कि वो कौन थी का रीमेक अब किया जाएगा लेकिन ऐश्वर्या बच्चन के साथ नहीं।

खबर है कि बिपाशा बसु को इस फिल्म में लीड रोल के लिए चुना गया है। वैसे अभी तक इस फिल्म की घोषणा नहीं की गई है लेकिन बताते हैं कि इस फिल्म की शूटिंग दस अक्टूबर से शुरू होने जा रही है। फिल्म के निर्देशक का अभी खुलासा नहीं किया गया है। फिल्म की कहानी में इस बार कई बदलाव किये गए हैं। फिल्म में बिपाशा के साथ इस बार अर्जुन एन कपूर फिल्मों में एक्टिंग की पारी शुरू करेंगे। अर्जुन एक नामी प्रोड्यूसर हैं और प्रेरणा अरोड़ा के साथ मिल कर कई फिल्में बनाई हैं।

साल 1964 में आई हिट फिल्म वो कौन थी अपने समय की बेहतरीन फिल्मों में गिनी जाती हैं। मनोज कुमार और साधना ने इस फिल्म में लीड रोल निभाया था। एन एन सिप्पी के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म को राज खोसला ने डायरेक्ट किया था। मनोज कुमार ने इस फिल्म का स्क्रीनप्ले फिर से लिखा था। मदन मोहन का संगीत इस फिल्म की जान था। 'नैना बरसे रिमझिम रिमझिम', लग जा गले और जो हमने दास्ताँ अपनी सुनाई जैसे गाने आज भी लोगों की जुबान पर हैं। शिमला की पहाड़ी पर अपने प्रेमी के इंतज़ार में भटकती आत्मा की इस कहानी ने इस फिल्म में गजब की मिस्ट्री पैदा की थी .

फिल्म जज़्बा से अपनी दूसरी पारी शुरू करने वाली बच्चन बहू ने एक इंटरव्यू में कहा था  कि हां उन्हें सदाबहार अभिनेत्री नर्गिस दत्त की उस फिल्म के रीमेक का ऑफ़र आया है। ऐश ने बताया कि फिल्म शब्द के दौरान संजय दत्त ने भी कहा था कि वो इस रोल को उन्हें(ऐश्वर्या ) को करते हुए देखना चाहते हैं। यही नहीं , ऐश ने ये भी कहा कि उन्हें 1964 में राज खोसला के निर्देशन में बनी वो कौन थी? के लिए भी अप्रोच किया गया है।

यह भी पढ़ें: Box Office: पहले दिन बॉलीवुड फिल्मों की 'चिल्लर' कमाई, पार्टी तो The Nun की

Posted By: Manoj Khadilkar