Move to Jagran APP

तैमूर की बढ़ती जा रही हैं शरारतें, पापा- मम्मी परेशान, लगा ये डर

सैफ़ ने ये भी कहा था कि तैमूर की आजकल की हरकतें देखकर अब उसे बाहर ले जाने में भी डर लगता है और ख़ासकर जब...

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Fri, 19 Jan 2018 05:42 PM (IST)Updated: Sat, 27 Jan 2018 10:28 AM (IST)
तैमूर की बढ़ती जा रही हैं शरारतें, पापा- मम्मी परेशान, लगा ये डर
तैमूर की बढ़ती जा रही हैं शरारतें, पापा- मम्मी परेशान, लगा ये डर

मुंबई। बॉलीवुड के सबसे चर्चित और अब सुपर क्यूट स्टार हो चुके तैमूर अली खान अब शरारती होते जा रहे हैं। जो जिद करने लगे हैं और कभी कभी अपना गुस्सा भी ज़ाहिर कर बैठते हैं। बेटे की इन हरकतों पर माँ करीना और पिता सैफ़ अली खान को प्यार तो आता है लेकिन एक डर भी सता रहा है।

loksabha election banner

सैफ़ अली खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया है कि तैमूर अब उस उम्र के बच्चों में आ चुका है, जिसमें बच्चे किसी वस्तु को देख कर रिएक्ट करने लगते हैं। वो भी करता है। चीजें उठता है, उनको हासिल करने की ज़िद करता है। चीज हाथ में आ जाने पर उसे गुस्से से दूर फेंक देता है। हाल ही में ही में एक वीडियो भी वायरल हुआ है जिसमें जमीन पर बैठी करीना की बाहों में तैमूर ख़ूब उछल कूद मचा रहे हैं और माँम करीना उन्हें संभालते संभालते परेशान हैं।

AWHIE MY PUKULU'S PLAYTIME WITH HIS MAMA AT HIS FRIEND'S BIRTHDAY PARTY 😭❤ SO ADORABLE OMG! 💕💕💕

A post shared by Kareena Kapoor Khan Fanclub (@kareenafc) on

इतना ही नहीं सैफ़ ने तो हाल ही में ये भी कहा था कि तैमूर की आजकल की हरकतें देखकर अब उसे बाहर ले जाने में भी डर लगता है और ख़ासकर जब उसकी बहन इनाया नाओमी( सैफ़ की बहन सोहा की बेटी) साथ हो। ऐसा इसलिए भी कि तैमूर हर चीज़ पर झपट्टा मारते हैं। इनाया के साथ खेलते समय उसे नाखून से खरोंच न आ जाए इसलिए उस समय काफ़ी ध्यान रखना पड़ता है या इनाया को तैमूर से दूर।

यह भी पढ़ें:Just Kidding: "मेरी क्यूटनेस के सामने तो आपका स्टारडम भी फेल है"

 

सैफ़ ने ये भी कहा है कि तैमूर में खानदानी चार्म छिपा है। उसमें थोड़ा थोड़ा अंदाज़ रबीन्द्रनाथ टैगोर (दादी शर्मीला की साइड से ), राज कपूर ( करीना की साइड से ) और नवाब ऑफ़ पटौदी (दादा की साइड से ) का है ।आजकल तो ये हाल है कि घर में कोई उनसे या करीना से नहीं बल्कि तैमूर से मिलने आता है और उसके साथ फोटो खिंचवा कर चला जाता है। लोग तो एयरपोर्ट पर भी बिना सेल्फी लिये नहीं छोड़ते। सैफ़ ने माना कि वो उनके खानदान के आज के दौर में सबसे बड़े स्टार हैं ।

Another snap from my #pataudidiaries #saifalikhan #pataudipalace #taimuralikhan #saifalikhan #birthdayboy #dadandson #bonding

A post shared by Karan Kapoor (@karankapoor_photographer) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.