अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। राजकुमार हिरानी की सुपरहिट फ्रेंचाइजी मुन्ना भाई का तीसरा भाग यानि मुन्नाभाई 3 भी अब इसी साल फ्लोर पर जाने वाली है. अरशद वारसी ने अपनी बातचीत में कहा है कि उन्हें पता है कि फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी तरह से तैयार है.

अरशद ने कहा कि राजकुमार हिरानी से पता चला है कि फिल्म इस साल फ्लोर पर आयेगी. फिल्म या तो साल के बीच या अंत में रिलीज होगी. उन्होंने कहा है कि अभी इस पर थोड़ी चीजें बाकी हैं, जो कि जल्द ही फाइनल हो जाएँगी . अरशद ने कहा है कि जहां तक उन्हें पता है कि फिल्म में वह और संजय दत्त हैं. बता दें कि पिछले दिनों खबरें थीं कि मुन्नाभाई सीरीज़ में संजय दत्त की जगह रणबीर कपूर को कास्ट किया जा सकता है. लेकिन अरशद ने कुछ दिनों पहले भी यह बात कही कि उन्हें नहीं लगता कि मुन्नाभाई का रोल संजय दत्त से बेहतर कोई कर पायेगा, बता दें कि मुन्नाभाई की दोनों फिल्मों में अरशद वारसी ने सर्किट की भूमिका निभाई थी और दर्शकों को मुन्नाभाई और सर्किट का काम बेहद पसंद किया था. एक बार फिर से दोनों जब साथ आयेंगे, तो देखना यह है कि दर्शक इनकी जोड़ी को कितना पसंद करते हैं. फिलहाल संजय दत्त अपनी फिल्म शमशेरा की शूटिंग में व्यस्त हैं तो अरशद की फिल्म फ्रॉड सईयां दर्शकों के सामने जल्द ही प्रदर्शित होने वाली है.

फिल्म संजू के प्रोमोशन के दौरान हुई अपनी बातचीत में राजकुमार हिरानी ने स्वीकार किया था कि मुन्नाभाई सीरिज वाली फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार है और फाइनल पूरी होते ही काम शुरू हो जायेगा. उन्होंने यह भी जानकारी दी है कि इस फिल्म में संजय दत्त और अरशद वारसी ही लीड किरदारों में होंगे लेकिन अभी फिल्म के बाकी कास्ट के चयन में वक़्त है. उन्होंने कहा कि उनकी फिल्मों में उनके लिए किरदार महत्वपूर्ण होते हैं. वह स्टार को ध्यान में रख कर कभी कहानी नहीं लिखते और ऐसा भी नहीं है कि वह अपनी फिल्मों के लीड कास्ट का चयन करने के बाद, बाकी शेष के कास्ट को भी वह गंभीरता से लेते हैं और एक एक कास्ट को खुद चूज़ करते हैं. वह कहते हैं कि उन्होंने जितनी फिल्में भी बनाई है, वह पलट कर देख लें किरदार याद रह जाते हैं. फिर चाहे वह 3 इडियट्स का चतुर हो या फिर वायरस या फिर कोई भी किरदार.

यह भी पढ़ें: रणवीर-आलिया की 'गली बॉय' का ट्रेलर कुछ देर में, पहली बार बड़े परदे पर नजर आएगी यह जोड़ी

Posted By: Manoj Khadilkar