मुंबई। बॉलीवुड में इन दिनों प्यार और रिश्तों का मौसम है। कहीं शादियां हो रही हैं तो कहीं दो लोग करीब आ रहे हैं। हमारा इशारा बॉलीवुड के उन जोड़ियों की तरफ है जिन्होंने अभी तक खुलकर अपने रिश्ते को लेकर कोई बात नहीं की है लेकिन, एक दूसरे संग मौके-बेमौके पर स्पॉट किये जाते रहे हैं।

सबसे पहले बात अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की। लंबे समय से दोनों के बीच रिलेशनशिप को लेकर ख़बरें आती रही हैं, लेकिन दोनों ही स्टार एक साथ नज़र आने से बचते थे। हाल के कुछ महीनों में यह जोड़ी खुलकर मीडिया के सामने आने लगी है। अब तो इनकी शादी को लेकर भी बातें होने लगी हैं। रणवीर-दीपिका के रिसेप्शन में भी इस जोड़ी पर सबकी नज़र थी। बुधवार देर रात भी मलाइका और अर्जुन एक साथ नज़र आये! इस मौके पर मलाइका की ख़ुशी देखने लायक थी! 

यह भी पढ़ें: जाह्नवी कपूर, अनन्या पांडे समेत इन सबने देखी सारा अली ख़ान की फ़िल्म ‘केदारनाथ’, देखें तस्वीरें

मलाइका और अर्जुन कपूर के अलावा वरुण धवन और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल की जोड़ी भी इन दिनों सुर्ख़ियों में है। आम तौर पर वरुण और नताशा कई बार एक साथ नज़र आते रहे हैं। इतना ही नहीं ये दोनों कई बार साथ छुट्टियां मनाने भी गए हैं। हालांकि, वरुण ने नताशा को लेकर कभी कुछ स्पष्ट रूप से नहीं कहा है। लेकिन, जब दीपिका-रणवीर के रिसेप्शन में यह जोड़ी फिर से एक साथ दिखी तो इन दोनों की नजदीकियां समझी जा सकती है।

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी भी इन सबके बीच चर्चा में बने रहते हैं। इनकी जोड़ी भी अक्सर साथ-साथ दिखती रही है लेकिन, दोनों ने खुलकर अपने रिश्ते पर कभी बात नहीं की है। लेकिन, तमाम तस्वीरों और अब दीपिका-रणवीर के वेडिंग रिसेप्शन से आयी तस्वीरों से साफ़ है कि इनका रिश्ता कितना स्पेशल है।

अरबाज़ ख़ान भी इन दिनों अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहते हैं। इनकी जोड़ी भी अब अक्सर साथ नज़र आती है। रणवीर और दीपिका के वेडिंग रिसेप्शन में भी यह जोड़ी साथ- साथ नज़र आयी थी।

अभिनेता राजकुमार राव और अभिनेत्री पत्रलेखा ने हालांकि अपने रिश्ते को कभी नहीं छुपाया। गौरतलब है कि दोनों काफी क्लोज़ हैं और एक साथ ही रहते हैं। इन दोनों की जोड़ी भी वेडिंग रिसेप्शन के दौरान साथ-साथ दिखी।

यह भी पढ़ें: हेमा, रेखा, जया बच्चन से लेकर आशा पारेख ने भी जमाया रंग, देखें तस्वीरें

ज़ाहिर है ये तस्वीरें बहुत कुछ कहती हैं। तमाम जश्न और रौनकों के बीच अमूमन इस तरह की पार्टियों से जो तस्वीरें सामने आती हैं वो अपने साथ कुछ किस्से भी समेटे हुए होती हैं।

Posted By: Hirendra J