नई दिल्ली, जेएनएन। इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी वीडिया वायरल होते हैं। यह भी देखने को मिला है कि कई बार ऐसे वीडियोज़ को बॉलीवुड सेलेब्स अपने अकाउंट से शेयर करते हैं और मदद करने की कोशिश करते हैं। ठीक ऐसा ही वीडियो अनुपम खेर ने खोज़ निकला है। बाबा जैक्शन और गांव में डांस करने वाले भाई-बहन के बाद अब एक टैलेंड बच्चा सामने आया है। अनुपम खेर ने डांस वीडियो को शेयर करते हुए बच्चे की तलाश की अपील की है। 

दरअसल, अनुपर खेर बच्चे के टेलैंट से काफी प्रभावित हुए हैं। उन्होंने बच्चे के डांस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो में एक बच्चा गोविंदा के अलग-अलग गानों पर डांस कर रहा है। अनुपम लोगों से इस बच्चे का पता पूछा है। बच्चे का डांस वीडियो लोगों को भी काफी पसंद आ रहा है। अनुपम के वीडियो पोस्ट करने के बाद से अब तक इसे पांच लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। 

इसे भी पढ़िए- Tik Tok Ban: साल 2019 की इस हिट फ़िल्म में हीरोइन ने निभाया था टिक टॉक स्टार का किरदार

अनुपम ने वीडियो में नज़र आ रहे बच्चे को वंडर ब्वॉय की संज्ञा देते हुए लिखा है- 'ये छोटा बच्चा भारते के किसी गरीब परिवार का है, लेकिन प्रतिभा का धनी है। गोविंदा का बड़ा फैन और बेहतरीन डांसर है। प्लीज़! इसे खोजने में मेरी मदद करिए। मैं इसकी पढ़ाई को स्पॉन्सर करना चाहूंगा और बतौर परफॉर्मर ट्रेनिंग भी देना चाहूंगा। कृपया मुझे herman@anupamkhercompany.com  पर संपर्क करें।'

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Here is a young boy from somewhere in India from a poor family but amazingly rich talent. A big @govinda_herono1 fan and fantastic dancer. Please help me find him. Would love to sponsor his studies and training as a performer. Please write to herman@anupamkhercompany.com. 🙏😍👍 #Talent #StreetsOfIndia

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher) on

इससे पहले भी बॉलीवुड सेलेब्स ऐसे लोगों की मदद कर चुके हैं

कुछ दिनों पहले ही बॉब जैक्शन नाम का एक टिक टॉक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में एक बच्चा माइकल जैक्शन के स्टाइल में डांस कर रहा था। इसके बाद इस पर ऋतिक रोशन की नज़र गई। ऋतिक ने उसे मदद की पेशकश की। हालांकि, बाद में वह रियलिटी शो में भी भाग लिया। वहीं, कुछ दिनों पहले ही वरुण धवन ने एक ऐसे ही कॉम्पिटिशन की घोषणा की, जिसमें बाबा जैक्शन विजेता भी बना। । वहीं, इससे पहले डब्बू अंकल का भी डांस वायरल हुआ था। उन्होंने भी सेलेब्स ने मुंबई बुलाया था। 

Posted By: Rajat Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस