Move to Jagran APP

आलिया भट्ट ने बता ही दिया किसके साथ चल रही है उनकी डेटिंग

वैसे आलिया के एक बड़े मोबाइल कंपनी के मालिक के बेटे के साथ डेटिंग करने की ख़बरें आ चुकी हैं और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ उनकी नजदीकियां किसी से छिपी नहीं हैं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Fri, 16 Mar 2018 06:37 PM (IST)Updated: Sun, 18 Mar 2018 09:31 AM (IST)
आलिया भट्ट ने बता ही दिया किसके साथ चल रही है उनकी डेटिंग
आलिया भट्ट ने बता ही दिया किसके साथ चल रही है उनकी डेटिंग

मुंबई। आलिया भट्ट बीती रात बहुत ख़ुश थीं। दुनिया भर से उनके चाहने वाले उनकी जन्मदिन की बधाई दे रहे थे। दोस्त भी जुटे। पार्टी भी हुई। और लगे हाथ उन्होंने इस सवाल का जवाब भी दे दिया कि आजकल वो किसको डेट कर रही हैं।

loksabha election banner

आलिया ने जन्मदिन के मौके पर उनके रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि जब मैं इस तरह की ख़बरें सुनती या पढ़ती हूं तो बड़ी दुविधा में पड़ जाती हूं कि आख़िर मैं किसके साथ डेट कर रही हूं। मुझे लगता है इस तरह के मामलों में चुप रहने में ही समझदारी है। दरअसल आलिया भट्ट को लेकर इन दिनों ऐसी ख़बरें आ रही हैं कि उनका रणबीर कपूर के साथ काफ़ी करीबी दोस्ताना हो गया है। आलिया पहले भी एक बार कह चुकी हैं कि उन्हें रणबीर कपूर पर क्रश रहा है। आजकल दोनों करण जौहर के बैनर पर बन रही फिल्म ब्रह्मास्त्र में काम कर रहे हैं। बुल्गारिया में शूटिंग कर रहे हैं तो ज़ाहिर है ऐसी बातें उठेंगी ही। वैसे आलिया के एक बड़े मोबाइल कंपनी के मालिक के बेटे के साथ डेटिंग करने की ख़बरें आ चुकी हैं और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ उनकी नजदीकियां किसी से छिपी नहीं हैं। आलिया आने वाले समय में काफ़ी बिज़ी रहने वाली हैं। उनकी मेघना गुलज़ार के निर्देशन में बन रही राज़ी रिलीज़ होगी। उसके बाद वो रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन के साथ ब्रह्मास्त्र और रणवीर सिंह के साथ गली बॉय में भी दिखेंगी।

यह भी पढ़ें: पॉपस्टार रिहाना ने किया हंगामा, एक अपील पर शेयर बाजार में स्नैपचैट हुआ धड़ाम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.