मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। आलिया भट्ट इस बात से बेहद खुश हैं कि उनका सपना पूरा होने जा रहा है. उनकी हमेशा से चाहत थी कि वह संजय लीला भंसाली के साथ काम करें और उनकी यह तमन्ना अब पूरी भी होने जा रही है.

सलमान खान के साथ आलिया भट्ट, संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह का हिस्सा बनने जा रही हैं. मंगलवार को ही इसकी घोषणा हुई है. सलमान खान ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी कि अंतत: सलमान और भंसाली 20 साल के बाद साथ काम करने जा रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ आलिया ने बताया कि जब वह 9 साल की थीं, तब से वह भंसाली के साथ काम करने की चाहत रख रही थीं.

ऐसे में हाल ही में एक मीडिया इंटरेक्शन के दौरान आलिया से जब सलमान खान के साथ काम करने की बात को लेकर पूछा गया तो आलिया ने कहा कि मुझे हमेशा से चाहत थी कि मैं दोनों के साथ काम करें. सभी जानते हैं कि दोनों का साथ काफी मैजिकल होगा.

आलिया ने कहा है कि उन्हें पूरा यकीन है कि उनके साथ की यह जर्नी उनके लिए खास रहेगी. वहीं दूसरी तरफ आलिया ने कहा कि उन्हें खान्स में शाहरुख़ खान के साथ सैफ की जोड़ी काफी पसंद आयी थी, कल हो न हो फेवरेट रही थी. आलिया ने इस दौरान यह भी कहा कि वह होली खेलने के मूड में नहीं हैं. लेकिन अपने दर्शकों और फैन्स से कहा कि होली में सुरक्षित होली खेलें और मस्ती करें.

यह भी पढ़ें: Holi Special: अमिताभ बच्चन से लेकर रेखा, जूही, शाहरुख़ व अक्षय की फिल्मों तक, ऐसे मनी होली

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप