मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, जेएनएन। Akshay Kumar's Fan Super Excited For His Film Prithviraj Chauhan: अक्षय कुमार ने अपने 52वें जन्मदिन पर नई फ़िल्म पृथ्वीराज चौहान का एलान किया, जो अगले साल दिवाली पर रिलीज़ होगी, मगर अक्षय के इस एलान से सोशल मीडिया में अभी से दिवाली मनाई जा रही है। बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ और अक्षय कुमार के फ़ैंस पृथ्वीराज चौहान को लेकर सुपर एक्साइटेड नज़र आ रहे हैं।

निर्देशक कुणाल कोहली ने ट्विटर पर अक्षय को जन्म दिन की शुभकामनाएं देते हुए लिखा है- जन्मदिन मुबारक अक्षय कुमार। तुम्हारी फ़िल्मों का चयन और अदाकारी हमेशा चौंकाती है। हर साल इसमें इजाफ़ा हो रहा है। इसे जारी रखिए। अक्षय कुमार की फ़िल्म मिशन मंगल की हीरोइन रह चुकीं तापसी पन्नू ने पृथ्वीराज चौहान के एलान पर लिखा- सॉलिड। वहीं, निर्देशक राहुल ढोलकिया ने लिखा कि जन्मदिन मुबारक चीफ़ और अभी से 2020 की दिवाली की शुभकामनाएं।

वहीं, अक्षय कुमार के फ़ैंस भी पूरे जोश में हैं। उन्होंने अक्षय की इस फ़िल्म को लेकर ख़ुशी ज़ाहिर की है। एक यूज़र ने हिंदू सम्राट पृथ्वीराज चौहान पर बन रही इस फ़िल्म के लिए शुक्रिया अदा किया है। यूज़र्स ने लिखा है कि इस फ़िल्म का उन्हें बेसब्री से इंतज़ार रहेगा।  एक यूज़र ने इसे अक्षय की ओर से जन्मदिन का मुकम्मल तोहफ़ा बताया है। 

पृथ्वीराज चौहान को चाणक्य जैसा ऐतिहासिक धारावाहिक बनाने वाले निर्देशक डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी डायरेक्ट कर रहे हैं, जिसकी वजह से फ़िल्म को लेकर काफ़ी उत्सुकता है। इतिहास से जुड़े विषयों पर डॉ. द्विवेदी की पकड़ और अक्षय कुमार की जुगलबंदी सिनेमा की दुनिया में एक नया आयाम बना सकती है। इस फ़िल्म की चर्चा काफ़ी समय से चल रही थी, पर आधिकारिक एलान अब किया गया है। फ़िल्म का निर्माण यशराज फ़िल्म्स द्वारा किया जा रहा है। अक्षय पहली बार इस बैनर की फ़िल्म में बतौर लीड एक्टर काम कर रहे हैं। 

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप