Move to Jagran APP

बेटी को मनचाहा तोहफ़ा नहीं दे सके अक्षय कुमार, फिर हुआ ऐसा हाल!

बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ के बीच फादर्स डे की धूम मची हुई है। अपने-अपने तरीक़े से सब अपने पापा को विश कर रहे हैं। अक्षय कुमार को भी उनके बच्चों ने फादर्स डे विश किया है...

By Manoj VashisthEdited By: Published: Sun, 17 Jun 2018 06:07 PM (IST)Updated: Mon, 18 Jun 2018 10:57 AM (IST)
बेटी को मनचाहा तोहफ़ा नहीं दे सके अक्षय कुमार, फिर हुआ ऐसा हाल!
बेटी को मनचाहा तोहफ़ा नहीं दे सके अक्षय कुमार, फिर हुआ ऐसा हाल!

मुंबई। अक्षय कुमार वैसे तो इतने सक्षम हैं कि अपने बच्चों को दुनिया में एक से बढ़कर एक तोहफ़ा दे सकते हैं, मगर बेटी नितारा ने फादर्स डे के मौक़े पर उनसे एक ऐसा तोहफ़ा मांग लिया है कि समझ नहीं आ रहा, क्या करें।

loksabha election banner

बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ के बीच फादर्स डे की धूम मची हुई है। अपने-अपने तरीक़े से सब अपने पापा को विश कर रहे हैं। अक्षय कुमार को भी उनके बच्चों ने फादर्स डे विश किया है, मगर इससे खिलाड़ी की परेशानी बढ़ गयी है। दरअसल, अक्षय की बेटी ने उनसे यूनिकॉर्न (एक सींग वाला घोड़ा) मांग लिया है। अक्षय ने बेटी के साथ हुई मज़ेदार बातचीत शेयर करके मदद मांगी है। अक्षय ने लिखा है- ''मदद कीजिए। फादर्स डे है और मेरी बेटी ने मुझसे कहा- क्या मैं कोई Pet रख सकती हूं। मेरे अंदर पिता का प्यार जाग उठा और मैंने कहा- क्यों नहीं बेटा। तुम्हें क्या चाहिए। उसने कहा- क्या मुझे पंखों वाला यूनिकॉर्न मिल सकता है। आपके पास कोई सुझाव है क्या।'' 

यूनिकॉर्न एक काल्पनिक जीव है, जिसके माथे पर एक सींग होता है और परों के ज़रिए वो आकाश में उड़ता है, जो अक्सर विदेशी दंत कथाओं का हिस्सा होता है। मगर, अक्षय की बेटी ने मासूमियत में उसकी डिमांड कर दी है। इसके बाद अक्षय ने अपनी एक और फोटो सोशल मीडिया में पोस्ट की, जिसमें उनके चेहरे पर यूनिकॉर्न के स्टिकर्स लगे हुए दिख रहे हैं। अक्षय ने लिखा है- तुम्हारे निराले सुझाव पढ़ रहा हूं और उन्हें पसंद कर रहा हूं। बहरहाल, नितारा का यूनिकॉर्न पिन-बोर्ड बनकर उसका मनोरंजन कर रहा हूं। इन छोटे लम्हों में बड़ी ख़ुशी छिपी है।

आपको बता दें कि नितारा अभी पांच साल की है और अक्षय उसको लेकर काफ़ी प्रोटेक्टिव फादर हैं। उधर, शाह रुख़ ख़ान के बेटे अबराम ने उन्हें फादर्स डे पर ऐसा गिफ्ट दिया है कि किंग ख़ान इमोशनल हो गये हैं। अबराम ने पापा शाह रुख़ के लिए हाथ से ग्रीटिंग कार्ड बनाया है, जिस पर लिखा है- You are the best papa in the world. (आप दुनिया के सबसे अच्छे पापा हैं)। 

रितेश देशमुख के बेटों रियान और राहिल ने पापा को कार्ड बनाकर फादर्स डे विश किया। इसे शेयर करते हुए रितेश ने लिखा है- कोई सुबह इससे बेहतर नहीं हो सकती। पेंटिंग्स, कार्ड्स और क्राफ्ट वर्क... रियान और राहिल ने मेरा दिन बना दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.