मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

मुंबई। कुछ दिनों पहले उद्योगपति मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता के Wedding Reception में राजनीति, खेल और बॉलीवुड जगत के सेलेब्रिटीज़ मेहमान बने थे। अक्षय कुमार अपनी बेटर हाफ़ ट्विंकल खन्ना के साथ रिसेप्शन में शामिल हुए, जहां उनकी मुलाक़ात एटरनल ब्यूटी रेखा से हुई तो नज़ारा ख़ास हो गया।

वक़्त के पाबंद अक्षय कुमार सबसे पहले पहुंचने वाले मेहमानों में शामिल थे। सभी जानते हैं कि अक्षय जल्दी सोने और जल्दी उठने में यक़ीन रखते हैं, इसलिए बॉलीवुड पार्टियों में भी नहीं दिखायी देते, मगर इस पार्टी को अक्षय मिस नहीं कर सकते थे, लिहाज़ा वक़्त पर पहुंच गये, ताकि दूल्हा दुल्हन को बधाई देकर समय से घर पहुंच सकें।

अक्षय को देखते ही रेखा ख़ुश हो गयीं और उनसे हाथ मिलाने के लिए अपना हाथ बढ़ाया। इसके बाद अक्षय, रेखा और ट्विंकल ने पैपेराज़ी को पोज़ दिया। 

रेखा ने अक्षय के साथ खिलाड़ी सीरीज़ की फ़िल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी में काम किया था। रेखा ने फ़िल्म में नेगेटिव रोल निभाया था और अक्षय के साथ उनकी कैमिस्ट्री कमाल की रही, जिसकी उस दौर में काफ़ी चर्चा रही।

हमेशा की तरह रेखा ने इस मौक़े के लिए ऑफ़ व्हाइट कलर की एम्ब्रॉयडेड साड़ी चुनी। बालों में गजरा, मांग टीका और मैचिंग ज्वैलरी में रेखा ग़ज़ब की ख़ूबसूरत दिख रही थीं।

करिश्मा कपूर ने रिसेप्शन के लिए एक ख़ास तरह की ड्रेस चुनी और वो काफ़ी आकर्षक दिख रही थीं।

कैंसर से जंग जीतकर अमेरिका से लौटीं सोनाली बेंद्र अपने पति गोल्डी बहल के साथ रिसेप्शन में शामिल हुईं।

 

एकता कपूर डैड जीतेंद्र के साथ आकाश और श्लोका को बधाई देने पहुंची।

ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन और आराध्या ने परफेक्ट फैमिली वाले अंदाज़ में नज़र आये।

नवविवाहित आकाश और श्लोका रिसेप्शन पर कुछ इस अंदाज़ में नज़र आये।

शादी का सेलेब्रेशन 11 मार्च को भी जारी रहेगा और दूसरा भव्य रिसेप्शन होगा। रिसेप्शन में गीत-संगीत और मनोरंजन के कई कार्यक्रम आयोजित किये जाने की ख़बर है। इनमें म्यूज़िकल फाउंटेन भी शामिल है। डांस परफ़ॉर्मेंसेज़ भी होंगी। वृंदावन की विश्व विख्यात रास लीला पर आधारित एक डांस परफ़ॉर्मेंस भी आयोजित की जानी है। सुनने में आया है कि रिसेप्शन के विभिन्न कार्यक्रमों में दुनयिाभर के 150 कलाकार शामिल होंगे।

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप